Create

WWE News: WWE के पूर्व चैंपियन ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद पहली प्रतिक्रिया दी

WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर दी अपनी प्रतिक्रिया

मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार पूर्व चैंपियन सैमी जेन (Sami Zayn) ने WWE के साथ नई डील साइन कर ली है। कहा जा रहा है कि तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट सैमी जेन ने WWE के साथ साइन किया है। इस बार WWE द्वारा सैमी जेन को अच्छा पैसा भी दिया गया है। WWE सुपरस्टार सैमी जेन की भी इस पर पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

WWE के पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

साल 2013 से WWE में सैमी जेन काम कर रहे हैं। NXT में इसके बाद सैमी जेन का करियर बहुत ही शानदार रहा। NXT चैंपियनशिप भी उन्होंने हासिल की। कई शानदार मैच सैमी जेन ने फैंस को इस दौरान दिए। आज भी फैंस उनके मैचों को याद करते हैं।

पिछले साल के अंत में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को सैमी जेन ने चुनौती दी थी। हालांकि वो चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे थे। इस दौरान लैसनर के साथ भी उनके दो हफ्ते लगातार शानदार सैगमेंट रहे। इसके बाद रेसलिंग वर्ल्ड में काफी चर्चा में सैमी जेन आ गए थे।

सैमी जेन ने ट्विटर पर "sticking around and having fun" लिखा। इसका मतलब साफ है कि उन्होंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट दोबारा साइन कर लिया है। उनका कहना है कि वो इस समय काफी मजा अपने करियर का ले रहे हैं। ये अच्छी खबर फैंस और WWE के लिए है।

Sticking around and having fun, that’s the Sami Zayn way.

सैमी जेन इस बार मेंस रंबल मैच में भी एंट्री करेंगे। इस बार जीत के वो प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। वैसे सैमी जेन की राइवलरी आगे नाकामुरा के साथ होगी। नाकामुरा और सैमी जेन के बीच जल्द ही इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप देखने को मिलेगा। नाकामुरा इंजरी की वजह से अभी एक्शन में नहीं है। जब उनकी वापसी होगी तो फिर ये मैच होगा। इस बार टाइटल में बदलाव की उम्मीद भी जताई जा रही है। नाकामुरा नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं। खैर फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि सैमी जेन ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। अब अगले तीन साल तक WWE के साथ ही सैमी जेन नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment