WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद चैंपियन ने लड़ा बड़ा मैच, पुराने दुश्मन को पिछले 81 दिनों में थमाई तीसरी हार

Ujjaval
WWE SmackDown के बाद चैंपियन की जीत (Photo: WWE.com)
WWE SmackDown के बाद चैंपियन की जीत (Photo: WWE.com)

Sami Zayn Defeated Chad Gable Dark Match SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो के बाद वहां मौजूद फैंस के लिए खास मैच बुक किया गया। होम क्राउड के सामने सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का सामना उनके पुराने दुश्मन चैड गेबल से हुआ। इस मुकाबले में सैमी ने बड़ी जीत अपने नाम की।

सैमी ज़ेन के पास काफी समय से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप है और पिछले कुछ महीनों वो चैड गेबल के साथ दुश्मनी का हिस्सा रहे थे। दो हफ्तों पहले ही सैमी और चैड की राह अलग-अलग हुई है। सैमी ने अपने देश कनाडा में मैच लड़कर फैंस को खुश कर दिया। सैमी और चैड दोनों काफी अच्छे इन-रिंग स्टार्स हैं।

इसी वजह से WWE ने उनके बीच डार्क मैच बुक किया। इसी के साथ फैंस को अलविदा कहा गया। मुकाबले के नतीजे की बात करें, तो सैमी ज़ेन ने चैड पर जीत दर्ज की। आपको बता दें कि यह पिछले 81 दिनों में सैमी की चैड पर सिंगल्स मैच में तीसरी जीत है। लगातार सैमी इसी तरह से चैड के खिलाफ डॉमिनेट करते आए हैं।

WWE Money in the Bank 2024 में चैड गेबल और सैमी ज़ेन दोनों होंगे बड़े मैचों का हिस्सा

चैड गेबल और सैमी ज़ेन दोनों ही Money in the Bank 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के मैच कार्ड का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें अलग-अलग मैचों में बुक किया गया है। चैड गेबल ने कुछ हफ्तों पहले Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालिफिकेशन मैच में हिस्सा लिया था। उन्होंने यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉन ब्रेकर को हराकर जीत हासिल की थी। अब वो लैडर मैच में जीत दर्ज करते हुए ब्रीफकेस पाना चाहेंगे।

दूसरी ओर सैमी ज़ेन अपनी WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप दांव पर लगा रहे होंगे। उनका सामना ब्रॉन ब्रेकर से होने वाला है। सैमी ने बतौर चैंपियन अभी तक अच्छा काम किया है लेकिन अब उनके ऊपर सबसे बड़ी चुनौती रहने वाली है। ब्रॉन ब्रेकर ने मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से ही सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना तगड़ा डॉमिनेशन दिखाया है। इसी को देखकर लग रहा है कि वो सैमी के लिए भी मुश्किलें पैदा कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now