Create
Notifications

WWE के बड़े इवेंट में कई स्टार्स द्वारा किये खतरनाक हमले का शिकार हुए फेमस Superstar की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सुपरस्टार सैमी जेन और ड्रू मैकइंटायर
WWE सुपरस्टार सैमी जेन और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE इस वक्त यूरोप टूर पर है और हाल ही में जर्मनी में हुए लाइव इवेंट के दौरान सैमी जेन (Sami Zayn) पर खतरनाक हमला किया गया और इस चीज़ को लेकर सैमी ने हाल ही में निराशा जाहिर की। बता दें, इस इवेंट में सैमी को गंथर (Gunther) के खिलाफ मैच में हार मिली थी। वहीं, शो के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को हराया था। इस मैच के बाद सैमी ने बॉबी लैश्ले को गुस्सा दिला दिया था इसलिए बॉबी ने उन्हें अपने सबमिशन में जकड़ लिया था।

There is something that transcends the constructs of race, class, gender, titles, or nations. It is something that unites people of all sizes, shapes and colors, from all walks of life and from all corners of the world......and that is the joy of watching Sami Zayn suffer. https://t.co/NhnMfQkkdi

लैश्ले के बाद शिंस्के नाकामुरा, रिकोशे, रिडल, नेओमी और साशा बैंक्स ने भी रिंग में आकर सैमी जेन को अपना फिनिशर देते हुए धराशाई कर दिया था। इसके बाद बॉबी लैश्ले ने सैमी जेन को स्पीयर दे दिया और ड्रू मैकइंटायर ने सैमी को क्लेमोर किक जड़ दिया था। यही नहीं, WWE सुपरस्टार्स ने रिंग में धराशाई सैमी जेन के साथ तस्वीर भी ली थी। इस चीज़ का जिक्र करते हुए सैमी ने अपने ट्वीट में लिखा-

" एक ऐसी चीज़ है जिसकी सीमा रेस, क्लास, जेंडर, टाइटल्स और देशों से बढ़कर है। यह एक ऐसी चीज़ है जो कि हर तरह के लोगों को एक करता है और यह चीज़ है सैमी जेन के परेशानी में होने का आनंद लेना।"

इस इवेंट में सैमी जेन को भले ही गंथर के खिलाफ मैच में हार मिली थी लेकिन यह काफी शानदार मैच साबित हुआ था और इस मैच ने दर्शकों को अपनी सीट से उठने पर मजबूर कर दिया था।

WWE सुपरस्टार्स की सैमी जेन को लेकर प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है

Hey @SamiZayn I know the feeling! Those so called good guys are a bunch of A-holes. Especially One in particular! https://t.co/rpViqyahzY

WWE WrestleMania 38 में मिली हार के बाद से ही सैमी जेन के लिए चीज़ें आसान नहीं रही है और जर्मनी में हुए हालिया इवेंट में तो सैमी जेन की हालत काफी खराब हो गई थी। इस चीज़ को लेकर अब सुपरस्टार्स की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है। इस चीज़ पर प्रतिक्रिया देते हुए हैप्पी कॉर्बिन ने सैमी जेन के प्रति सहानुभूति जताई और इसके साथ ही उन्होंने शिंस्के नाकामुरा पर तंज कसा।

इस ट्वीट का जवाब देते हुए नाकामुरा ने कहा कि उन्होंने सैमी जेन को CPR देने की कोशिश की थी। बता दें, सैमी जेन ने WrestleMania 38 के बाद ड्रू मैकइंटायर के साथ फिउड की शुरुआत की थी लेकिन ऐसा लग रहा है ड्रू मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते SmackDown में हुए स्टील केज मैच में सैमी जेन को हराकर उनके साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now