पहले WWE ने चैंपियनशिप छीनी...अब सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी कर अपने आप को बताया रियल चैंपियन

Enter caption

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन का धमाकेदार शो देखने को मिला। WWE स्मैकडाउन में जैफ हार्डी ने अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड किया। ये काफी अच्छा मैच रहा। जैफ हार्डी के घुटने में चोट भी लग गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने शानदार मैच लड़ा। स्मैकडाउन में ऐसा नहीं है कि एजे स्टाइल्स ही अब जैफ हार्डी के प्रतिद्वंदी हैं। WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने इस हफ्ते वापसी कर ली है। वो अपनी चैंपियनशिप लेकर यहां आए और जैफ हार्डी पर उन्होंने अटैक किया। अब इस स्टोरीलाइन में ट्विस्ट आ गया है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने से ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का भूचाल

दरअसल जैफ हार्डी अपनी जीत का जश्न मना रहे थे। इसके बाद सैैमी जेन का चौंकाने वाला म्यूजिक बजा। सैमी जेन चैंपियनशिप लेकर आए और उन्होंने दावा किया कि वो रियल चैंपियन हैं। बैकस्टेज में सैमी जेन ने कहा कि जैफ हार्डी औऱ एजे स्टाइल्स ने फ्राड किया है, रियल चैंपियन वो हैं क्योंकि उन्होंने कभी ये चैंपियनशिप हारी ही नहीं हैं।

जैफ हार्डी ने WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड की

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज रखा गया था। इस स्वीकार नाकामुरा ने किया। नाकामुरा और जैफ हार्डी के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। एजे स्टाइल्स भी इस दौरान कमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए थे। नाकामुरा ने जैफ हार्डी के पांव में अटैक करना शुरू कर दिया था, जिस वजह से हार्डी को काफी दिक्कत हो रही थी। मैच के दौरान हार्डी ने नाकामुरा को रिंग के बाहर फेंक दिया है और नाकामुरा को एजे स्टाइल्स के ऊपर धक्का भी दे दिया है। पांव में चोट लगने से जैफ हार्डी काफी दिक्कत में भी नजर आ रहे थे।

ये मैच काफी लंबा चला और अंत में जैफ हार्डी ने इस मैच को जीत लिया। सैमी जेन ने भी चौेंकाने वाली वापसी कर ली है। अब जैफ हार्डी के दो दुश्मन हो गए है। एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी की पहले से स्टोरी चल रही थी अब इसमें सैमी जेन भी आ गए है। सैमी जेन अपनी चैंपियनशिप लेकर आए है। दरअसल लॉकडाउन के समय मेें सैमी जेन अपनी चैंपियनशिप डिफेंड नहीं कर पाए थे। जिसके बाद इस चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट रखा गया था। और ये टूर्नामेंट एजे स्टाइल्स ने जीता और वो नए चैंपियन बन गए। पिछले हफ्ते जैफ हार्डी ने अचानक एजे स्टाइल्स को हराकर ये चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 28 अगस्त, 2020