Create

WWE News: फेमस WWE Superstar ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की असली वजह बताई

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने हाल ही में नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है
WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने हाल ही में नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है

WWE SmackDown सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की बात कंफर्म की है। सैमी जेन ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की वजह बताते हुए कहा कि वो कंपनी में खुश थे इसलिए उन्होंने यहां रूकने का फैसला किया। जेन पिछले महीने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा थे और यही नहीं, उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को टाइटल मैच के लिए भी चैलेंज किया था।

वर्तमान समय में सैमी, जॉन नॉक्सविले के साथ फिउड में व्यस्त हैं और ये दोनों ही इस साल होने जा रहे Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने जा रहे हैं। les Anti-Pods de la Lutte पोडकास्ट पर बात करते हुए सैमी ने खुलासा किया कि WWE उन्हें कंपनी का हिस्सा बनाए रखना चाहती थी और उन्होंने रूकने का फैसला किया। सैमी जेन का यह भी मानना है कि वर्तमान समय में वो अपने करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं।

We're really happy about this too, @SamiZayn! https://t.co/w9mA54moQg

सैमी ने कहा-

"मैंने कुछ सालों के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और मैं बहुत खुश हूं। मेरा कॉन्ट्रैक्ट लगभग खत्म होने वाला था और वो लोग मुझे रोकना चाहते थे। मैं रूकना चाहता था... मैं पिछले कुछ सालों में कंपनी में अपने रोल से काफी खुश हूं, खासकर पिछले साल। मैं इस वक्त अपने करियर का सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहा हूं, खासकर कैरेक्टर के हिसाब से। मुझे नहीं पता कि लोग इतने आश्चर्यचकित क्यों हो गए थे.....मैं अपने रोल से काफी खुश हूं और मैं इस बात को लेकर काफी उत्साहित हूं कि आने वाले कुछ सालों में मैं क्या करने वाला हूं।"

WWE SmackDown में सैमी जेन अपने वर्तमान स्टोरीलाइन से पूरी तरह खुश नहीं हैं

सैमी जेन का NXT करियर काफी शानदार रहा था और मेन रोस्टर में वो कई शानदार मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं। यही नहीं, सैमी जेन आईसी चैंपियन रह चुके हैं। सैमी जेन का कहना है कि वो WWE में काफी खुश हैं लेकिन उन्होंने यह बात मानी कि वो कंपनी में अपने वर्तमान स्टोरीलाइन से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं और शायद उनका इशारा जॉन नॉक्सविले के साथ स्टोरीलाइन पर है।

चूंकि, सैमी जेन इस साल मेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने जा रहे हैं, यह देखना रोचक होगा कि वो यह मैच जीत पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment