Create
Notifications

6 महीने बाद WWE रिंग में वापसी करने पर वाले रियल चैंपियन ने चौंकाने वाला बयान दिया

सैमी जेन vs एजे स्टाइल्स
सैमी जेन vs एजे स्टाइल्स
Neeraj sharma

सैमी जेन ने समरस्लैम 2020 से ठीक पहले WWE में करीब 6 महीने बाद वापसी की थी और आते ही उन्होंने खुद को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल कर लिया है। आपको याद दिला दें कि रेसलमेनिया 36 से पहले और उसके कुछ समय बाद तक वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने हुए थे।

लेकिन COVID-19 महामारी के कारण उन्होंने WWE रिंग से दूर रहने का निर्णय लिया, यही सबसे बड़ा कारण रहा कि उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल छोड़ना पड़ा। नए चैंपियन को निर्धारित करने के लिए टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसे एजे स्टाइल्स ने जीता और नए चैंपियन बने।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी 2020 में वापसी के बहुत कम चांस हैं

करीब ढाई महीने चैंपियन बने रहने के पश्चात स्टाइल्स को जैफ हार्डी के हाथों अपना टाइटल गंवाना पड़ा। खैर सैमी अब वापसी कर चुके हैं और फिलहाल स्टाइल्स और हार्डी के साथ चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

18 सितंबर के स्मैकडाउन एपिसोड में उन्होंने करीब 6 महीने बाद WWE रिंग में वापसी की। लंबे अंतराल के बाद वापसी के बाद सैमी जेन अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और भावनात्मक ट्वीट किए हैं।

सैमी उन चुनिंदा WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं जो अपने कैरेक्टर के अनुसार अपनी इन रिंग स्किल्स में बदलाव करने की काबिलियत रखते हैं। बेबीफेस किरदार में रहते वो दूसरों को क्षति पहुंचाने पर अधिक ध्यान देते थे, वहीं हील बनने पर उनका मूवसेट ऐसा हो जाता है जिनसे वो अपने मूव्स में अपने प्रतिद्वंदी को फंसा सकें।

क्या सैमी जेन दोबारा WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन पाएंगे?

youtube-cover

ये गौर करने वाली बात रही है कि पिछले कुछ सालों से WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियंस थोड़े-थोड़े समय के अंतराल पर बदलते रहे हैं। अब शायद ही फैंस को ऐसा कोई दौर याद हो जब कोई सुपरस्टार 250-300 दिनों तक चैंपियन बना रहा हो।

अब क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 के लिए जैफ हार्डी ने स्टाइल्स और जेन को टेबल्स मैच के लिए चुनौती दी है। इस तरह के मैचों में हार्डी को महारत हासिल रही है, इसलिए टाइटल चेंज देखे जाने की संभावनाएं कम हैं।

इसके बावजूद देखना दिलचस्प होगा कि WWE ने जेन के लिए क्या प्लान तैयार किए हुए हैं। ये बड़ी दुर्भाग्य की बात रही कि मेन रोस्टर में करीब 4 साल बिताने के बाद उन्होंने कोई सिंगल्स टाइटल जीता था, उसे भी उन्हें एक अजीब कारण की वजह से छोड़ना पड़ा।

फैंस भी जरूर चाह रहे होंगे कि जेन को एक लंबा और अच्छा चैंपियनशिपसफर दिया जाए, जिससे वो फैंस को अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर सकें।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...