Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: SmackDown के बड़े सुपरस्टार ने द अंडरटेकर को रिटायर करने की धमकी दी 

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 09 Sep 2019, 12:20 IST
09 Sep 2019, 12:20 IST

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

इस हफ्ते मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन से द अंडरटेकर डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी करने जा रहे हैं और इस खबर को सुनने के बाद एक वर्तमान सुपरस्टार ने कहा कि वह अंडरटेकर के लिए एक मदद करना चाहते हैं और वह यह है कि वह उनके भले के लिए उन्हें रिटायर करना चाहते हैं।

द अंडरटेकर हाल ही में एक कॉलेज में Texas Longhorns को सपोर्ट करने के लिए गए हुए थे और सैमी जेन ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए एक कंट्रोवर्सियल कमेंट किया।

डैडमैन आखिरी बार एक्सट्रीम रूल्स में लड़ते हुए नजर आए थे जहां उन्होंने रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन का सामना किया था और इस मैच में इलायस द्वारा दखल देने के बावजूद द बिग डॉग और अंडरटेकर यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

पिछले कुछ हफ़्तों में सैमी जेन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के दोस्त के रूप में सामने आए हैं। हैरानी की बात यह है कि सैमी जेन WWE में नाकामुरा के सबसे पहले प्रतिदंद्वी थे।

सैमी पहले रॉ और स्मैकडाउन दोनों जगह मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने रॉ में समोआ जो का सामना किया था वहीं स्मैकडाउन लाइव में उनकी फाइट एलिस्टर ब्लैक से हुई थी। हाल ही में नाकामुरा के साथ जोड़ी बनाने के बाद द मिज़ उनके नए दुश्मन हैं।

जैसा कि हमने पहले आपको बताया कि इस हफ्ते राॅ और स्मैकडाउन मैडिसन स्कवायर गॉर्डन से लाइव आएगा। 

इस हफ्ते द अंडरटेकर स्मैकडाउन लाइव में आने वाले हैं, हालांकि अभी तक उनके आने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं रॉ में स्टोन कोल्ड यूनिवर्सल चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट का हिस्सा बनने के लिए आने वाले हैं। इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन काफी धमाकेदार होने वाली है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:25 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...