Create

WWE न्यूज: WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन को पूर्व चैंपियन ने बुरी तरह पीटकर घायल किया

Enter caption

इस हफ्ते के रॉ में कोफी किंग्सटन WWE के पे-पर-व्यू स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में अपनी जीत के बाद रिंग में इंटरव्यू दे रहे थे।

केविन ओवेंस और सैमी जेन ने वहां आकर कोफी किंग्सटन को इंटरफेयर करके रोक दिया। फिर उन्होंने कोफी से कहा कि हमने बिग ई और जेवियर वुड्स को पीपीवी में हराया और कोफी से कहा कि वह न्यू डे के बिना कुछ भी नहीं है। इसके बाद कोफी किंग्सटन ने सैमी जेन को एक सिंगल मैच में लड़ने के लिए कह दिया और दोनों के बीच मैच शुरू हो गया।

कोफी ने मैच के शुरू होते ही जेन पर अटैक करना शुरू दिया। इसके बाद सैमी ने भी अच्छा काम किया लेकिन कोफी ने मैच में अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच को जीत लिया।

इसके बाद जैसे ही कोफी जाने लगे तो केविन ओवेंस ने उसी समय मैच के लिए चैलेंज कर दिया। कोफी भी केविन से मैच लड़ने चले गए। कोफी ने इस मैच को भी जीत लिया।

कोफी अपने दोनों मैचों में जीत कर ख़ुशी मनाते हुए बैकस्टेज जा रहे थे तभी पूर्व यूनाइटेट स्टेट्स चैंपियन समोआ जो ने पीछे से उनके ऊपर अटैक कर दिया। समोआ जो ने बुरी तरह कोफी को पीट दिया। और कोकिना क्लच लगा दिया।

WWE के पहले पीपीवी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में यूनाइटेट स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए समाओ जो और रिकोशे के बीच मैच हुआ। इस मैच में रिकोशे ने समाओ जो को हरा कर WWE में अपनी पहली चैंपियनशिप जीत ली।

अपनी इस हार के बाद शायद समाओ जो बड़ी चैंपियनशिप के लिए फाइट करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने कोफी पर अटैक कर दिया और उन्हें कोकिना क्लच लगा दिया।

अगर सभी चीजें सही रहती है तो समोआ जो WWE के आने वाले अगले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स में WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी से फाइट कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment