6 फुट 2 इंच के तगड़े रेसलर ने WWE में अपने फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट दिया

Enter caption

WWE मेन रोस्टर में आऩे के बाद समोआ जो का करियर कुछ खास नहीं रहा है। पिछले कुछ साल से वो इंजरी से भी जूझ रहे हैं। इस साल फरवरी में उन्होंने मैच लड़ा था और इसके बाद इंजरी आ गई थी। अभ तक वो रिंग में एक्शन में नजर नहीं आए है। लेकिन अब समोआ जो ने WWE में फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania में हारने वाले पूर्व UFC चैंपियन की वापसी और कॉन्ट्रैक्ट पर अपडेट सामने आया

समोआ जो रिंग में एक्शन में बहुत टाइम से नजर नहीँ आए है। लेकिन वो WWE रॉ में कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। फैंस उन्हें कमेंट्री करते हुए नहीं बल्कि रिंग में एक्शन में देखना चाहते हैं।हाल ही में Taylor Wilde's podcast में समोआ जो ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पूर्व यूएस चैंपियन ने अपने इन रिंग फ्यूचर को लेकर अपडेट दिया। जो ने यहां साफ कह दिया है कि उनका इन रिंग करियर अभी खत्म नहीं हुआ है। 41 साल का ये सुपरस्टार अभी रॉ में कमेंट्री रोल को निभाते हुए काफी अच्छा महसूस कर रहा है। समोआ जो ने रिंग में आने का फैसला तो कर लिया है लेकिन ये नहीं पता कि वो कब आएंगे।

WWE सुपरस्टार समोआ जो की रिंग में कब होगी वापसी?

समोआ जो ने यहां पर ये भी कहा कि उनका ध्यान अभी कई अन्य चीजों पर भी है। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो वॉर्नर ब्रदर्स के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे हैं। WWE सुपरस्टार जो ने कहा,

मैं अभी रॉ में कमेंट्री का मजा ले रहा हूं। ये भी एक चैलेंज हैं। रिंग में अभी मेरा काम खत्म नहीं हुआ हैं। मैं अभी चीजों को सही करने में लगा हुआ हूं। कई अन्य चीजों पर भी मैं काम रहा हूंं। वॉइस एक्टिंग पर भी अभी मेरा ध्यान है। इसमें काफी मजा आ रहा है। ये काफी अच्छी चीज मुझे लगी। वॉर्नर ब्रदर्स के साथ एक प्रोजेक्ट पर भी अभी काम रहा हूं। जो मैं अभी चीजें कर रहा हूं उसमें काफी मजा मुझे आ रहा है।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में हाल ही में ये कहा था कि WWE ने समोआ जो को अभी रिंग में लाने का प्लान नहीं बनाया है। हालांकि एक चीज अच्छी है कि समोआ जो कमेंट्री की भूमिका बहुत ही अच्छे से निभा रहे हैं। पिछले कुछ वक्त से उन्होंने शानदार काम एक अनाउंसर के तौर पर किया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने खोला बड़ा राज़,बताया हार के बाद उन्होंने विंस मैकमैहन से क्या कहा?