ट्रिपल एच की मांग पर WWE से निकाले गए दिग्गज की 62 दिन बाद दोबारा हुई जबरदस्त वापसी, रिंग में मचाया बवाल

WWE दिग्गज की हुई वापसी
WWE दिग्गज की हुई वापसी

WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। 15 अप्रैल को समोआ जो (Samoa Joe) को WWE से रिलीज कर दिया गया था। इस खबर के बाद सभी फैंस ने WWE के ऊपर आरोप लगाए थे। अब अच्छी खबर ये है कि समोआ जो ने NXT में वापसी कर ली। दरअसल ये सब ट्रिपल एच (Triple H) की वजह से हुआ क्योंकि वो समोआ जो के रिलीज से खुश नहीं थे। ट्रिपल एच की मांग पर ही समोआ जो की NXT में वापसी हुई।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस के मैच को लेकर चौंकाने वाला बयान, फेमस सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

WWE दिग्गज समोआ जो ने की वापसी

WWE NXT मैनेजर विलियम रिगल ने शो की शुरूआत की और ब्रांड के इतिहास के बारे में बताया। इस दौरान NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस भी नजर आए। दोनों के बीच कई बातें हुई और क्रॉस गुस्से में भी नजर आए। विलियम रिगल किसी बात का जवाब दे पाते इससे पहले ही समोआ जो का एंट्रेंस म्यूजिक बज गया। जो इसके बाद शानदार अंदाज में रिंग में आए। विलियम रिगल ने इसके बाद NXT जनरल मैनेजर जो को बनाने के बारे में कहा। इस प्रपोजल के लिए समोआ जो ने मना कर दिया। इसके बाद समोआ जो ने अपनी शर्ते रखी और उन्होंने रिंग में लड़ने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें:WWE SummerSlam 2021 में संभावित जॉन सीना vs रोमन रेंस मैच को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

अभी ये बात बिल्कुल भी क्लियर नहीं हुई है कि समोआ जो रिंग में एक्शन में नजर आएंगे या नहीं। समोआ जो ने जिस तरह का बयान दिया उससे ये लगता है कि कुछ अलग रोल में वो नजर आएंगे। जो ने इस दौरान कैरियन क्रॉस को भी चुनौती दी और इससे लग रहा है कि वो आने वाले समय में कुछ धमाल जरूर करेंगे।

यह भी पढ़ें:WWE Hell in a Cell के लिए द फीन्ड के पूर्व साथी के मैच का हुआ ऐलान, 40 साल के फेमस सुपरस्टार से होगा बड़ा मुकाबला

कई रिपोर्ट्स में समोआ जो की दोबारा वापसी के बारे में कहा जा रहा था। ये अफवाहें आखिरकार सच हुई और जो ने जबरदस्त वापसी कर सभी को चौंका दिया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!