WWE न्यूज़: समोआ जो ने रोमन रेंस की मदद करने का कारण बताया

समोआ जो ने दिया बयान
समोआ जो ने दिया बयान

रॉ के एपिसोड में समोआ जो ने अपने पुराने दुश्मन रोमन रेंस की हिट एंड रन अटैक के बाद मदद की। डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ के बाद WWE.com से बात के दौरान समोआ जो ने बताया कि वह क्यों वह उस समय मेडिकल फैसिलिटी के लिए पुकार रहे थे।

पिछले हफ़्ते स्मैकडाउन पर रोमन रेंस फोर्कलिफ्ट एक्सीडेंट का शिकार हुए थे। बताया गया कि रोमन का वह हादसा फोर्कलिफ्ट ड्राइवर की गलती है। समोआ जो और रोमन रेंस एक फ़्यूड में थे, इस वजह से जो का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा था।

पूर्व US चैंपियन को यह बात अच्छी नहीं लगी और इस वजह से उन्होंने रॉ में रोमन रेंस को रिंग में बात करने के लिए बुलाया था। रोमन से बात करने के लिए उन्हें पार्किंग एरिया भी जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के ऊपर लगातार दूसरी बार हुआ जानलेवा हमला

रोमन कार से उतरकर समोआ जो से बात ही करने वाले थे लेकिन इतनी देर में द बिग डॉग की कार पर किसी और कार द्वारा जानलेवा हमला हुआ। इसके बाद समोआ जो ने रोमन की मदद की और बाद में ट्रिपल एच भी वहां आए। समोआ जो ने बैकस्टेज बताया कि उन्होंने रोमन की मदद क्यों की।

इस प्रकार की चीज़ देखकर मेरे दिमाग में क्या चल रहा है? बहुत कुछ। उसमें से एक, वहां सारे लोग मुझपर उंगली उठा रहे थे, मुझे चीज़े खराब करने के लिए जाना जाता है जिससे मैं चीज़ों को असुविधाजनक कर सकूँ, लेकिन यह कुछ अलग था। इसका अलग तरीके से सामना जरूरी था।
मेरे विचार है, मैं उम्मीद करता हूँ कि कोई ढूंढ सके कि यह सब कौन कर रहा है और मेरे ढूंढने से पहले वह क्या कर रहे थे। मुझपर शक मत करों, क्योंकि वह पहला व्यक्ति कौन था जिसने रोमन रेंस को मुसीबत से बाहर निकाला? मैंने तुम लोगों को हमेशा सच्चाई बताई है। यह सिर्फ आप लोग हो जो मेरी बात नहीं सुनते"

youtube-cover

इस प्रकार समोआ जो ने रोमन के हादसे के बाद अपना बयान दिया। देखना होगा कि आगे रोमन के साथ क्या होता है?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now