Create

WWE न्यूज़: US चैंपियन समोआ जो के Raw में नए विरोधी का नाम सामने आया

samoa joe

सुपरस्टार शेक-अप का असल मकसद ही यह होता है कि किस तरह नए सुपरस्टार्स को मौका दिया जाए और नई फ्यूड किस तरह तैयार की जाए। इसी बारे में Wrestling Observer ने मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन की अगली फ्यूड के बारे में जानकारी साझा की है।

मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन समोआ जो, सुपरस्टार शेक-अप में स्मैकडाउन से रॉ का हिस्सा बन गए हैं। उनके अगले प्रतिद्वंद्वी कोई और नहीं बल्कि 'द मॉन्स्टर अमंग मेन' ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं।

मूल रूप से ऐसा होता आया है कि WWE की मिड-कार्ड सिंगल्स चैंपियनशिप प्रतिवर्ष सुपरस्टार शेक-अप के दौरान दूसरी ब्रांड में शिफ्ट हो जाती हैं। यदि इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप रॉ में है तो वह स्मैकडाउन में और यदि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप स्मैकडाउन में है तो वह रेड ब्रांड में शिफ्ट हो जाती है।

ऐसा हुआ भी है क्योंकि समोआ जो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप अपने साथ लिए रॉ में आ गए हैं और फिन बैलर, इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप लेकर स्मैकडाउन में चले गए हैं।

हालांकि समोआ जो पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं, इसीलिए इस सप्ताह कोई मैच नहीं लड़ा। लेकिन डेव मेल्टजर का कहना है कि WWE समोआ जो की भिड़ंता ब्रॉन स्ट्रोमैन से करवाने वाली है। स्मैकडाउन के हालिया एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो एक दूसरे के सामने आए भी, लेकिन समोआ जो अपनी चैंपियनशिप लेकर बैकस्टेज चलते बने। ज्ञात हो कि रैसलमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आन्द्रे द जायंट बैटल रॉयल जीता था।

अब इस सप्ताह स्मैकडाउन के सेगमेंट को देखते हुए यह बात और भी साफ हो गयी है कि वाकई में स्ट्रोमैन और समोआ जो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं। जैसे ही समोआ जो की तबियत पूरी तरह ठीक होती है, इनके बीच फ्यूड ऑफ़िशियल हो जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment