WWE SmackDown में फेमस Superstar ने मचाया जबरदस्त बवाल, 3 विरोधियों को हराकर चैंपियनशिप मैच के आए करीब 

Ujjaval
WWE SmackDown में सैंटोस इस्कोबार को जीत मिली
WWE SmackDown में सैंटोस इस्कोबार को जीत मिली

Santos Escobar: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में एक बेहतरीन फैटल 4 वे मैच देखने को मिला था। असल में यह एक इंविटेशनल मैच था, जहां विजेता ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच पाने के एक कदम करीब आ जाता। इस मैच में सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) ने शानदार जीत दर्ज की।

WWE ने एजे स्टाइल्स, बुच, ग्रेसन वॉलर और सैंटोस इस्कोबार के बीच यह मैच बुक किया था। सभी स्टार्स ने मिलकर मुकाबले द्वारा फैंस का दिल जीता। लगातार तगड़ा एक्शन देखने को मिला। लग रहा था कि एजे स्टाइल्स की जीत होने वाली है। हालांकि, कैरियन क्रॉस ने बैकस्टेज OC पर हमला कर दिया।

इसी कारण स्टाइल्स का ध्यान मैच से हट गया। ग्रेसन ने उन्हें रिंगसाइड पर धराशाई किया। वॉलर ने रिंग में बुच पर अपना फिनिशर लगा दिया। ऐसा महसूस हुआ कि वो पिन करके बड़ी जीत दर्ज कर लेंगे। इस बीच टॉप रोप से सैंटोस ने एक तगड़ा फ्रॉग स्प्लैश लगाया। उन्होंने वॉलर को पिन करके जीत दर्ज की। फैटल 4 वे मैच में उनका प्रदर्शन सही मायने में अलग लेवल पर था। WWE ने साफ कर दिया है कि उनके पास LWO के इस सदस्य के लिए भविष्य में बड़े प्लान्स हैं।

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में होगा एक और फैटल 4 वे मैच

SmackDown में फैटल 4 वे मैच खत्म होने के बाद WWE ने अगले हफ्ते के लिए भी इस तरह का मैच तय कर दिया है। रे मिस्टीरियो, कैमरन ग्राइम्स, शेमस और एलए नाइट के बीच भी फैटल 4 वे मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के विजेता का सामना संभावित तौर पर सैंटोस इस्कोबार से देखने को मिलेगा। दोनों के बीच मैच के विजेता का सामना ऑस्टिन थ्योरी से यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए SummerSlam 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में हो सकता है।

कई फैंस अभी से कयास लगा रहे हैं कि एलए नाइट की अगले हफ्ते फैटल 4 वे मैच में जीत देखने को मिलेगी। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि नाइट और थ्योरी के बीच चैंपियनशिप मैच प्लान किया जा रहा है। देखना होगा कि यह चीज़ अब कितनी सही साबित होती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now