Create
Notifications

WWE Payback में बड़ा टाइटल हारने के बाद साशा बैंक्स ने अपने दोस्त पर लगाए आरोप

Enter caption
PANKAJ

WWE पेबैक से पहले साशा बैंक्स के पास विमेंस टैग टीम टाइटल्स था। लेकिन पेबैक के बाद अब वो भी उनके पास नहीं रहा। बेली और साशा बैंक्स को इस WWE पेबैक में अपना विमेंस टाइटल गंवाना पड़ा। शायना बैजलर और नाया जैक्स के साथ बेली और साशा बैंक्स का मैच था। शायना बैजलर ने मैच के अंत में दोनों को अपने सबमिशन लॉक में फंसा दिया। बेली ने टैप आउट कर लिया। और इन दोनों दोस्तों को अपना टैग टीम टाइटल गंवाना पड़ा। WWE ने इसके बाद बैकस्टेज में बेली और साशा बैंक्स का इंटरव्यू लिया लेकिन दोनों ने बात करने से मना कर दिया।

WWE साशा बैंक्स को आया गुस्सा?

शो ऑफ एयर जाने के बाद साशा बैंक्स ने अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी।

इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि साशा बैंक्स ने सीधे-सीधे बेली पर आरोप लगाया हैं। साशा बैंक्स ने हार का जिम्मेदार बेली को ठहराया है। अब साशा बैंक्स के पास कोई भी टाइटल नहीं बचा है। जबकि बेली अभी भी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं। अब यहां से ऐसा लग रहा है कि बेली और साशा बैंक्स की स्टोरीलाइऩ शुरू हो जाएगी।

इस मुकाबले से पहले ये कहा जा रहा था कि शायना बैजलर और नाया जैक्स की इस बार जीत होगी। और अंत में हुआ भी कुछ ऐसा हीं। हालांकि कुछ दिन पहले नाया जैक्स और शायना बैजलर की दुश्मनी थी। लेकिन अब ये दोनों साथ आ गए हैं। ये मैच भी काफी शानदार हुआ। हालांकि जब शायना बैजलर ने बेली और साशा को सबमिशन के जरिए लॉक कर दिया था, तो उस दौरान साशा बैंक्स का हाथ गलती से बेली की गर्दन में था। इस कारण बेली को टैप आउट करना पड़ा था। इस बात को अब साशा बैंक्स ने गलत तरह से ले लिया है। और उन्होंने ट्वीट के जरिए अपने इरादे साफ जाहिर कर दिए हैं।

बेली और साशा बैंक्स का मैच WWE का हर फैंस देखना चाहता हैं। पिछले कुछ सालों से कई बार ऐसा लगा कि इन दोनों के बीच अब दुश्मनी होगी लेकिन ऐसा कभी हुआ नहीं। साशा बैंक्स के पास अब कोई भी टाइटल नहीं है। तो यहां से अब वो बेली को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर किसी बड़े पीपीवी में एक जबरदस्त मैच फैंस को देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 6 फुट 3 इंच के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा कारनामा, 14 साल बाद WWE की अहम चैंपियनशिप को जीता


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...