WWE न्यूज: साशा बैंक्स द्वारा रेसलमेनिया के बाद छुट्टी लेने का कारण सामने आया

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

साशा बैंक्स ने हाल में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने रेसलमेनिया के बाद छुट्टी सिर्फ खुद को थोड़ा आराम देने के लिए ली थी। साशा बैंक्स और बेली मौजूदा दौर की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी थीं और ये अपना टाइटल रेसलमेनिया में आइकॉनिक के हाथों हार बैठी थीं। इसके बाद ऐसी खबरें आई थी कि इन्होंने बैकस्टेज काफी बुरा बर्ताव किया। साशा ने रेसलमेनिया के बाद काफी अलग ट्वीट किए और वो बीच में जापान भी गई थीं।

उन दिनों अफवाहों और संभावनाओं का बाजार गर्म था कि ये शायद कंपनी को छोड़ने वाली हैं। एक लंबे समय के बाद इन्होने रॉ में वापसी की और उस दौरान नटालिया अपने पिता की मौत के बारे में बात कर रही थीं। इनकी एंट्री के बाद फैंस काफी खुश थे, लेकिन ये तुरंत ही हील बन गई थीं। इन्होने नटालिया पर वार किया और उसके बाद जब बैकी लिंच रिंग में आईं तो इन्होने उनपर भी वार कर दिया। बेली ने भी हाल में इनका साथ दिया और वो एक हील बन गईं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE रेसलर्स जिनके साथ सीएम पंक ने फाइट की है और आप उनके बारे में नहीं जानते

इस इंटरव्यू के दौरान साशा ने कहा कि वो पिछले सात साल से बिना किसी छुट्टी के काम कर रही हैं। उन्हें लगा कि वो अपनी जिंदगी को लेकर कोई फैसला नहीं कर पा रही हैं। इसलिए उन्होंने छुट्टी लेकर खुद के करियर पर ध्यान दिया। वो अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।

क्लैश ऑफ चैंपियंस में वो बैकी लिंच के साथ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाली हैं।ये मैच काफी शानदार होने वाला है। फैंस की नजरें पूरी तरह इस मैच पर टिकी हुई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं