WWE न्यूज़: साशा बैंक्स ने ब्रॉक लैसनर पर निशाना साधा

Enter caption

WWE में आमतौर पर दो तरह के रैसलर होते हैं। एक जो हर हफ्ते होने वाले लाइव इवेंटों में जाते हैं, भले ही टीवी पर वो किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा हों या नहीं, दूसरे वो रैसलर होते हैं, जो लिमिटेड शो में काम कर अच्छी खासी रकम कमाते हैं। WWE में ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, रोंडा राउज़ी दूसरी कैटेगरी के रैसलरों में आते हैं।

अक्सर स्टोरीलाइन में प्रोमो के दौरान ब्रॉक लैसनर के पार्ट टाइमर होने की बात आ ही जाती है। WWE सुपरस्टार और पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने एक ट्वीट के जरिए ब्रॉक लैसनर के साथ-साथ रोंडा राउज़ी पर भी निशाना साधा।

साशा बैंक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "उन सभी शहरों को गुड मॉर्निंग, जहां मैं लाइव इवेंट के दौरान परफॉर्म करूंगी। थोड़े ही समय में आपके पास वो चैंपियन होगी, जो आपके शहर आएगी। Hi @brocklesnar, Hi @rondarousey #ShowUpShowOut #LegitBoss #MakingTowns #EveryWeek #EveryYear #PissedOffForGreatness

दरअसल इस ट्वीट के जरिए साशा बैंक्स कहना चाह रही थी कि वो हमेशा लाइव इवेंट्स के लिए एक शहर से दूसरे शहर जाती रहती हैं, जबकि रोंडा राउज़ी और ब्रॉक लैसनर रॉ के चैंपियन होने के बाद भी कम ही दिखते हैं।

साशा बैंक्स को रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में रोंडा राउज़ी के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ना है। साशा बैंक्स इस हफ्ते रॉ में नाया जैक्स को हराकर विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बनीं हैं। साशा बैंक्स को लगता है कि रॉ के दोनों बड़े चैंपियन लाइव इवेंट्स में कम शिरकत करते हैं।

पिछला साल साशा बैंक्स के लिए कुछ खास नहीं रहा। वो कभी बेली की साथी तो कभी बेली की प्रतिद्वंदी के तौर पर नजर आईं। ये लगा था कि WWE जल्द ही दोनों के बीच मैच बुक करने वाली है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रॉयल रंबल में साशा बैंक्स को रोंडा राउज़ी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ सकता है।

Get WWE News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now