Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना की तरह सैथ रॉलिंस भी मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड बैकी लिंच को प्रपोज करेंगे?

Editor's Pick
699   //    Timeless

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच हैं पावर कपल
सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच हैं पावर कपल

WWE में कई सारे कपल आए, जैसे ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन जो आज रिंग से लेकर असल जिंदगी में भी एक साथ है। लेकिन कंपनी ने फैंस के लिए कुछ कपल भी बनाए या यूं कहे कि रिंग के साथ साथ कुछ सुपरस्टार्स की लव स्टोरी फैंस को देखने को मिली।

ऐज और लिटा की कहानी तो आपको याद होगी, ब्रायन और ब्री बैला की तो फिर जॉन सीना और निकी बैली की लव स्टोरी को भला कौन भूल सकता है। हालांकि ऐज ने सुपरस्टार बैथ फिनिक्स के साथ जिंदगी भर का रिश्ता जोड़ लिया है। जॉन सीना और निकी का WWE में सबसे चर्चित रिलेशनशिप था। रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना तो निकी बैली को अपने घुटनों पर बैठ कर प्रपोज तक कर चुके थे लेकिन शादी से पहले सीना ने अलग होने का फैसला किया और WWE का सबसे बड़ा पावर कपल अलग हो गया।

ये भी पढ़ें:WWE इतिहास के 5 सबसे सफल पावर कपल

अब WWE में एक नए कपल को जोर दिया जा रहा है। यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच। आए दिन इनके किस्से फैंस सुन रहे हैं, रॉ की रिंग में एक साथ आ रहे हैं और दोनों की स्टोरीलाइन वैसी बन रही है जैसा कि कुछ साल पहले सीना और बैली की थी।

ये हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि शायद सैथ रॉलिंस भी आने वाले कुछ महीनों में बैकी लिंच को रिंग में प्रपोज करते हुए दिखाई दे सकते हैं। फ्लैशबैक में अगर जाए जो जॉन सीना का फिउड पहले मिज के साथ चल रहा था तभी उनकी पत्नी मरीस बीच में आई, जिसके बाद निकी बैली भी इस जंग में कूद पड़ी। फिर क्या था कंपनी ने रैसलमेनिया 33 में मिक्स्ड टैग टीम मैच रखा जिसको सीना और बैली ने जीता और फिर सीना ने जो किया था वो सबके सामने था।

अब सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच की कहानी बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ चल रही है,जिसमें पहले कॉर्बिन और रॉलिंस की दुश्मनी थी। हालांकि लेसी इवांस इस लड़ाई में स्पेशल गेस्ट रेफरी के रास्ते शामिल हुईं तो बैकी लिंच का आना भी लाजमी था, और वैसा ही हुआ।

अब इनका मिक्स्ड टैग टीम मैच एक्सट्रीम रूल्स में हेने वाला है, लेकिन हमारा मानना है कि अगस्त में होने वाली समरस्लैम में एक बार फिर ये मैच होगा। यानी एक्स्ट्रीम रुल्स में शायद इस मैच का कोई नतीजा ना निकले या फिर डिस्क्वालिफिकेशन से रिजल्ट सामने आए। अगर समरस्लैम में फिर से मिक्स्ड टैग टीम मैच होता है तो पावर कपल की जीत हो सकती है और सैथ रॉलिंस भी जॉन सीना की तरह अपनी गर्लफ्रेंड बैकी लिंच को सबके सामने घुटनों पर प्रपोज कर सकते हैं।

ये समरस्लैम में इसलिए हो सकता है क्योंकि रैसलमेनिया 36 के लिए अभी वक्त है और कॉर्बिन मेन इवेंट के लिए तैयार नहीं है, इसलिए विंस मैकमैहन अपनी गिरती रेटिंग्स और फैंस के लिए कुछ नया करने के लिए सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं। खैर, अब देखना होगा कि रैसलिंग की दुनिया में इस लव स्टोरी का क्या होता है।

NOTE: इस आर्टिकल में लिखी गई बातें लेखक के निजी विचार हैं, जो स्पोर्ट्सकीड़ा के विचारों को प्रदर्शित नहीं करते

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...