WWE के पोस्ट को लेकर फूटा Seth Rollins का गुस्सा, दिग्गजों ने पूर्व चैंपियन पर लगाए थे खतरनाक मूव्स

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को आया गुस्सा
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को आया गुस्सा

WWE Raw के हालिया एपिसोड में हार झेलने के बाद सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) कंपनी की सोशल मीडिया टीम पर गुस्सा होते हुए नजर आए। आपको बता दें कि Raw में इस हफ्ते रॉलिंस ने केविन ओवेंस (Kevin Owens) और द उसोज़ के साथ टीम बनाकर 8-मैन टैग टीम मैच में RK-Bro, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और इजेक्यूल (Ezekiel) की टीम का सामना किया।

इस मुकाबले में ऑर्टन ने जे उसो को पिन कर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की थी। इस मैच में द लैगेसी फैक्शन के पूर्व मेंबर्स (ऑर्टन और कोडी) ने साथ मिलकर रॉलिंस की मुश्किलें बढ़ाईं। इस मोमेंट को WWE के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया, जिसे देख रॉलिंस बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

रॉलिंस ने गुस्से भरे अंदाज में लिखा,

"इसे तुरंत हटाया जाए।"

रैंडी ऑर्टन अपने साथी WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की तारीफ कर चुके हैं

रिंग में चाहे रैंडी ऑर्टन और सैथ रॉलिंस एक-दूसरे के बड़े दुश्मन नजर आते हों, लेकिन असल में द वाइपर, रॉलिंस को इस जनरेशन के सबसे बेस्ट प्रोफेशनल रेसलर्स में से एक बता चुके हैं। ऑर्टन के WWE डेब्यू को 20 साल पूरे होने पर कंपनी ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें द लैजेंड किलर ने रॉलिंस के साथ WrestleMania 31 के मैच को याद किया।

उन्होंने कहा,

"मेरी नजर में सैथ रॉलिंस इस जनरेशन के सबसे बेस्ट रेसलर्स और परफॉर्मर्स में से एक हैं। उनके डॉल्फ जिगलर और रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ मैचों को देखकर ये बात सच भी साबित होती है। उनके साथ मेरे भी कुछ मुकाबले यादगार रहे हैं। मैं हमेशा सैथ से कहता हूं, 'तुम रिंग में बहुत अच्छे हो।"

youtube-cover

सैथ रॉलिंस इस समय WWE में एक दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं, जिन्हें खुद से बहुत प्यार है और सूट पहनना बहुत पसंद है। वो इस समय WrestleMania Backlash में कोडी रोड्स के साथ रिमैच की तैयारियों में जुटे हुए हैं और आपको याद दिला दें कि इससे पहले कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में रॉलिंस को मात दी थी।

दोनों की स्टोरीलाइन अभी तक दिलचस्प रही है और अमेरिकन नाईटमेयर का मानना है कि WrestleMania के बाद Backlash में भी उन्हें ही जीत मिलने वाली है। दूसरी ओर Backlash में RK-Bro और द उसोज़ के बीच टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच भी यादगार होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now