'मैं आपसे माफी मांगता हूं' - Seth Rollins ने WWE फैंस से माफी मांगी, जानिए क्या रही वजह?

seth rollins apologize
सैथ रॉलिंस ने फैंस से माफी क्यों मांगी?

WWE: WWE के एक लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की गैरमौजूदगी से फैंस बहुत नाराज दिखाई दिए। आपको बता दें कि रॉलिंस के अलावा बैकी लिंच (Becky Lynch) को भी इस लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज़ किया गया था, लेकिन किसी कारणवश शो का हिस्सा नहीं बन पाए।

अब ओहायो में हुए इस इवेंट में ना आने के लिए रॉलिंस ने उस फैन से माफी मांगी है। इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी ने ट्रिपल थ्रेट स्टील केज मैच में जॉनी गार्गानो और डेमियन प्रीस्ट का सामना किया। वहीं रॉलिंस के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि वो साल 2023 के सबसे पहले Raw एपिसोड में यूएस टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे।

लाइव इवेंट में उनके ना आने से नाराज फैंस के लिए रॉलिंस ने ट्वीट करते हुए लिखा:

"हम यात्रा संबंधी समस्याओं के चलते वहां नहीं आ पाए। मैं सबसे माफी मांगना चाहता हूं। हमने वहां पहुंचने की कोशिश की, लेकिन बीच रास्ते में बस खराब हो गई और हमारे पास सफर करने के लिए कोई दूसरा साधन नहीं था।"

एक अन्य फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उसने अपने बेटे को सरप्राइज़ के तौर पर इस इवेंट का टिकट दिया था, जहां वो केवल सैथ रॉलिंस को देखना चाहता था। रॉलिंस ने माफी मांगते हुए कहा:

"मैं आपसे माफी मांगता हूं। मैंने समय पर पहुंचने की हर संभव कोशिश की, लेकिन फ्लाइट में देरी और बस के खराब होने के कारण हमारा वहां पहुंच पाना नामुमकिन था।"

विंस रुसो का मानना है कि WWE Raw में सैथ रॉलिंस के कारण ऑस्टिन थ्योरी को नुकसान हो रहा

WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रुसो का मानना ही कि ऑस्टिन थ्योरी को 'किड' कहकर संबोधित कर सैथ रॉलिंस उन्हें कोई फायदा नहीं पहुंचा रहे हैं। Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो पर रुसो ने कहा:

"आप ये कह कहकर थक चुके होते हैं कि आपको एक 'बच्चा' ना कहा जाए और वो आपकी नज़रों से पीछे भी आपको बच्चा कह रहे हों और आप कुछ ना करें। मैं नहीं जानता कि थ्योरी को इसका अंदाजा है या नहीं, लेकिन सैथ रॉलिंस के कारण उन्हें नुकसान हो रहा है। सैथ उन्हें बार-बार 'किड' कहकर नुकसान पहुंचा रहे हैं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now