Create

WWE Raw में लाइव शो के दौरान पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस के ऊपर फैन ने अचानक किया अटैक, जल्द मिलेगी बड़ी सजा

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते हुई अनोखी घटना
WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते हुई अनोखी घटना

WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में इस हफ्ते एक अजीब चीज़ देखने को मिली। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के ऊपर एक फैन ने अटैक कर दिया। शायद इस बारे में सैथ रॉलिंस ने भी नहीं सोचा होगा। इस फैन को रॉलिंस के ऊपर से हटाने के लिए WWE ऑफिशियल्स और रेफरी को आना पड़ा। इसके बाद सैथ रॉलिंस भी काफी गुस्से में भी नजर आए।

WWE Raw में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच नहीं हो पाया मैच

WWE Survivor Series में सैथ रॉलिंस ने टीम Raw की तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन किया था। रॉलिंस ने अपनी टीम को जीत दिलाई और वो सोल सर्वाइवर रहे थे। दरअसल Raw में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच मैच तय किया गया था। दोनों सुपरस्टार्स इतने गुस्से में थे कि मैच शुरू होने से पहले ही एक-दूसरे पर अटैक कर दिया। खासतौर पर रॉलिंस ने काफी खतरनाक अटैक बैलर पर किया। ये मैच हो ही नहीं पाया।

रॉलिंस इसके बाद खुश होकर रैंप पर आ गए थे। इतने में एक फैन ने रिंगसाइड से निकल कर रॉलिंस के ऊपर अटैक कर दिया। बैरीकेड से बाहर आकर रॉलिंस के ऊपर एकदम से इस फैैन ने हमला कर दिया था। ये देखकर सभी चौंक गए। रेफरी ने इस फैन को रैंप से बाहर निकाला।

a fan attacked seth oh my god #RAW https://t.co/yjXNmmeEWg

Raw एनाउंसर टीम को भी समझ नहीं आया कि आगे क्या करना चाहिए। टीम ने इस घटना को इग्नोर करते हुए बैलर और रॉलिंस के सैगमेंट पर बात करना शुरू कर दिया। इस फैन के बारे में पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई। सिक्योरिटी टीम ने इस फैन को बिल्डिंग से बाहर निकाला। फिलहाल इस 24 साल के फैन को कस्डटी में लिया गया है। नियम के मुताबिक फ्यूचर के लिए इस फैन को बैन भी किया जा सकता है। ये फैन कभी WWE इवेंट्स में शायद शामिल नहीं होगा।

Entire Barclays Center chanted “asshole” at the dude who tried to jump Seth Rollins as he was escorted from the arena. #WWERaw https://t.co/FwEgfqQhEb

सैथ रॉलिंस को इस तरह की घटना का सामना शायद अपने करियर में पहली बार करना पड़ा। इस फैन के बारे में WWE द्वारा आगे जानकारी दी जाएगी। शायद रॉलिंस भी इस बारे में जल्द ही ट्वीट कर जानकारी देंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment