सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक करने वाले WWE फैन ने एरीना में की एंट्री, कंपनी की सुरक्षा पर फैंस ने उठाए सवाल

WWE रॉ (Raw) में पिछले हफ्ते हुआ था अटैक
WWE रॉ (Raw) में पिछले हफ्ते हुआ था अटैक

पिछले महीने WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के ऊपर एक फैन ने अटैक कर दिया था। MSG में इस बार WWE का लाइव इवेंट हुआ। सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक करने वाला शख्स इस शो में मौजूद था। इसके बाद सुपरस्टार्स को लेकर चिंता बढ़ गई थी। आपको बता दें रॉलिंस के ऊपर अटैक करने वाले शख्स को पुलिस कस्टडी में रखा गया था।

WWE की सुरक्षा के ऊपर ट्विटर पर फैंस ने सवाल खड़े किए

कई फैंस ने शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इन पोस्ट के जरिए खुलासा किया गया कि रॉलिंस के ऊपर अटैक करने वाला शख्स MSG शो में मौजूद है। अटैकर की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर भी पता चला कि वो इस शो में मौजूद था। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इस अटैकर को प्वाइंट किया। फैंस ने कंपनी से इसके खिलाफ पहले ही एक्शन लेने की बात भी कही। WWE ने इस अटैकर को अपने शोज के लिए बैन किया था। कई फैंस को ये समझ नहीं आया कि बैन के बाद भी अटैकर शो में कैसे आ गया।

सैथ रॉलिंस के ऊपर फैन द्वारा अटैक होने के बाद काफी बवाल मचा था। कई दिग्गजों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। खुद सैथ रॉलिंस इस अटैक से डर गए थेे। TMZ.com को दिए गए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने कहा,

ये बहुत ही भयानक घटना थी। बहुत जल्दी-जल्दी में ये घटना हो गई। मैं सिर्फ रिएक्ट ही कर पाया। सिक्योरिटी ने अपना काम अच्छे से यहां पर निभाया। सिक्योरिटी ने भी इस स्थिति को काफी जल्दी से कंट्रोल कर लिया। मुझे उम्मीद है कि सभी लोग ठीक होंगे। मुझे भी कोई इंजरी नहीं आई और मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे लोगों को इवेंट्स में नहीं बुलाना चाहिए।

वैसे इस अटैकर को WWE ने हमेशा के लिए बैन कर दिया था। ये अटैकर इस बार शो में आ गया और अब WWE के ऊपर सवाल भी खड़े होंगे। WWE द्वारा अभी तक इस बारे में कोई भी अपडेट नहीं दिया गया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now