Create
Notifications

"ये घटना भयानक थी"-WWE Raw में फैन द्वारा अचानक अटैक किए जाने के बाद सैथ रॉलिंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते एक फैन ने पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के ऊपर अटैक कर दिया। रेसलिंग वर्ल्ड के लिए ये बात अब चर्चा का विषय बन गई। इस घटना पर सैथ रॉलिंस ने अब अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। ESPN ने अपने ट्वीट के जरिए अटैक करने वाले शख्स के नाम का खुलासा भी कर दिया है।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया

दरअसल फिन बैलर और सैथ रॉलिंस के बीच रेड ब्रांड में मैच तय किया गया था। ये मैच शुरू नहीं हो पाया क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे पर अटैक कर दिया। सैथ रॉलिंस ने बैलर की हालत खराब कर दी। इसके बाद रॉलिंस रैंप पर आए लेकिन एक फैन ने बैरीकेड से आकर उनके ऊपर अटैक कर दिया। रॉलिंस को उस दौरान कुछ समझ नहीं आया। इसके बाद रेफरी और सिक्योरिटी ने आकर उस शख्स को रॉलिंस से अलग किया। TMZ.com को दिए गए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने कहा,

ये बहुत ही भयानक घटना थी। बहुत जल्दी-जल्दी में ये घटना हो गई। मैं सिर्फ रिएक्ट ही कर पाया। सिक्योरिटी ने अपना काम अच्छे से यहां पर निभाया। सिक्योरिटी ने भी इस स्थिति को काफी जल्दी से कंट्रोल कर लिया। मुझे उम्मीद है कि सभी लोग ठीक होंगे। मुझे भी कोई इंजरी नहीं आई और मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे लोगों को इवेंट्स में नहीं बुलाना चाहिए।
a fan attacked seth oh my god #RAW https://t.co/yjXNmmeEWg

ESPN की तरफ से इस अटैक को लेकर बड़ा अपडेट जरूर सामने आया। रॉलिंस के ऊपर अटैक करने वाले शख्स का नाम एलिसा स्पेंसर है और उसकी उम्र 24 साल बताई गई है। इस शख्स पर जुर्माना भी लगा दिया गया है।

Elisah Spencer, 24, has been charged with attempted assault and attempted violation of arts and cultural affairs (disrupting live sporting event) for his attack on WWE wrestler Seth Rollins during the Raw television show Monday night at Barclays Center in Brooklyn, per the NYPD.

खैर रॉलिंस ने कह दिया कि वो बिल्कुल ठीक है। ये अच्छी खबर फैंस के लिए सामने आई। रॉलिंस ने ये भी कहा कि ऐसे लोगों को इवेंट्स में नहीं बुलाना चाहिए। WWE जरूर इस बात को नोटिस करेगा और आगे से इस चीज़ पर ध्यान रखा जाएगा। रॉलिंस की राइवलरी इस समय WWE चैंपियन बिग ई के साथ चल रही है। इस हफ्ते बिग ई ने मेन इवेंट मैच के बाद रॉलिंस के ऊपर अटैक किया था।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now