WWE SummerSlam में जीत के बाद Seth Rollins के अगले संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया, 22 बार हराने वाले रेसलर से होगी टक्कर?

Pankaj
WWE SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस ने लड़ा था बड़ा मैच
WWE SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस ने लड़ा था बड़ा मैच

Seth Rollins: WWE SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने फिन बैलर (Finn Balor) को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप रिटेन की। दोनों के बीच मैच अच्छा रहा और बहुत बवाल भी देखने को मिला। विजनरी ने द जजमेंट डे के बीच भ्रम का फायदा उठाया और बैलर पर स्टॉम्प मारकर विजयी हुए। हालांकि यह द प्रिंस के साथ रॉलिंस के झगड़े का अंत हो सकता है, लेकिन उन्हें जल्द ही एक और महत्वपूर्ण चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

WrestleMania 38 में कोडी रोड्स के WWE में लौटने के बाद, वह सैथ रॉलिन्स के साथ एक बड़ी राइवलरी में रहे थे। द अमेरिकन नाइटमेयर ने शो ऑफ शोज़ और दो अन्य प्रीमियम लाइव इवेंट्स में रॉलिंस को हराया। इसके अलावा उन्होंने कंपनी में अपने कार्यकाल के दौरान लाइव इवेंट और डार्क मैचों में 19 अन्य आमने-सामने मुकाबलों में द विजनरी के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो के डेव मेल्टज़र के अनुसार SummerSlam के बाद WWE अब एक खास अंदाज से कोडी रोड्स को बुक करेगा। एक विकल्प जिसके साथ वो आगे बढ़ सकते हैं वह है वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ उनकी राइवलरी। रॉलिंस के पास वर्ल्ड टाइटल होने के कारण दोनों के बीच इस बार राइवलरी बहुत ही जबरदस्त रहेगी।

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स ने हासिल की थी बड़ी जीत

SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ था। दोनों के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। कोडी ने बड़ी जीत हासिल की। लैसनर ने भी उन्हें सम्मान देते हुए हाथ मिलाया और गले लगे। एक तरह से पासिंग द टॉर्च मोमेंट देखने को मिला। यहां से ऐसा लग रहा है कि अब कोडी को टाइटल पिक्चर में कंपनी द्वारा फिर लाया जाएगा।

सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच टाइटल के लिए दो मुकाबले हो चुके हैं। दोनों में बैलर की हार हुई। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच राइवलरी आगे नहीं बढ़ेगी। बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच बवाल देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में कई चीजें क्लियर हो जाएंगी। फैंस को कुछ बड़ा सरप्राइज मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now