WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद Roman Reigns के भाई को 'अधमरा' किया गया, 4 Superstars ने मिलकर The Bloodline पर धाक जमाई

raw off air what happened
Raw में इस हफ्ते ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?

Raw: WWE Raw के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) से मैच हुआ था। मैच में रॉलिंस की DQ से जीत के बाद खतरनाक ब्रॉल देखा गया, जहां सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस (Kevin Owens), सैमी ज़ेन (Sami Zayn), मैट रिडल (Matt Riddle) ने मिलकर द ब्लडलाइन (The Bloodline) का बुरा हाल कर दिया था।

अब Raw के ऑफ-एयर होने के बाद की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें बेबीफेस रेसलर्स को ब्लडलाइन पर हावी होते देखा गया। परिस्थिति को भांपते हुए जे उसो और सोलो सिकोआ रिंग से बाहर चले गए थे, लेकिन जिमी उसो को रॉलिंस के जोरदार कर्ब स्टॉम्प का प्रभाव झेलना पड़ा।

इस मूव को लगाने के बाद रॉलिंस ने माइक लेकर ओवेंस, रिडल और ज़ेन का धन्यवाद व्यक्त किया। इस बीच पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने रिंग में मौजूद अन्य 3 सुपरस्टार्स को गले लगाकर फैंस का दिल जीता। इस सैगमेंट के अंतिम क्षणों में रॉलिंस ने शानदार अंदाज में अपना थीम सॉन्ग गाया और क्राउड ने भी उनके साथ इस मोमेंट को इंजॉय किया।

youtube-cover

WWE Raw ने पिछले कुछ समय में अपनी रणनीति में बदलाव किए हैं

आपको बता दें कि SmackDown के 2 घंटों के मुकाबले Raw की समयसीमा 3 घंटे की होती है और पिछले कुछ सालों में ये गौर करने वाली बात रही है कि रेड ब्रांड के शो को तीसरे घंटे में देखने वाले लोगों की संख्या में बहुत बड़ी गिरावट हुई है। तीसरे घंटे की ना केवल व्यूअरशिप बल्कि रेटिंग्स भी अच्छी नहीं रही हैं, लेकिन अब ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे WWE इस कमजोरी को दूर करने के लिए कड़े प्रयास कर रही है।

शो के अंतिम क्षणों में ऐसे बड़े सैगमेंट्स और किसी स्टोरीलाइन के बारे में दिलचस्प पहलुओं को टीज़ करना WWE फैंस के मन में अगले हफ्ते होने वाले इवेंट्स के लिए उत्साह पैदा कर रहा होता है। अगर कंपनी ने इसी रणनीति पर काम करना जारी रखा तो जाहिर तौर पर जल्द व्यूअरशिप और रेटिंग्स में उछाल देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।