Create

"मैं साल 2016 में बेबीफेस के रूप में वापसी करना चाहता था लेकिन WWE ने मेरे प्लान में बदलाव कर दिया"

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने साल 2015 में घुटने की इंजरी के कारण WWE चैंपियनशिप छोड़ दी थी। सैथ रॉलिंस इसके बाद बेबीफेस के रूप में वापसी करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये बात खुद इस बार सैथ रॉलिंस ने बताई। मई 2016 में सैथ रॉलिंस ने वापसी कर रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर अटैक किया था। पहले लगा की उन्होंने बेबीफेस रूप में वापसी की है लेकिन WWE ने उनका हील कैरेक्टर जारी रखा था।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने किया बहुत बड़ा खुलासा

सैथ रॉलिंस ने हील के रूप में भी जबरदस्त काम अभी तक WWE में किया है। साल 2016 में जब रॉलिंस ने वापसी की थी तब फैंस उन्हें बेबीफेस रूप में देखना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। Broken Skull Sessions शो में सैथ रॉलिंस ने इस बात को लेकर बड़ा खुलासा किया। रॉलिंस ने कहा,

फैंस उस समय रोमन रेंस को बेबीफेस के रूप में स्वीकार नहीं करना चाहते थे। फैंस कभी भी रोमन रेंस के लिए तैयार नहीं थे। मैंने टाइटल के लिए वापसी की क्योंकि मैं इसे कभी हारा नहीं था। ये बात अच्छी भी थी। मैंने सोचा था कि बेबीफेस के रूप में वापसी करूंगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने मेरे लिए अलग प्लान तैयार किया था। मैं शायद दिमागी तौर पर भी तैयार नहीं था। मैं खुद को बेबीफेस के रूप में देखना चाहता था। जब मैं रिंग में आया तो मुझे मोमेंटम भी कुछ ऐसा ही मिला। सभी मुझे चीयर कर रहे थे लेकिन मुझे नहीं पता था कि WWE का कुछ और प्लान मेरे लिए है।

सैथ रॉलिंस ने वापसी के एक महीने बाद रोमन रेंस को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। उस समय रॉलिंस का हील कैरेक्टर फैंस को अच्छा लगा। हालांकि रॉलिंस खुद को हील के रूप में नहीं देखना चाहते थे। WWE ने अपने प्लान में अंतिम समय में बदलाव कर दिया था। फैंस ने भी काफी देर में रॉलिंस को हील के रूप में स्वीकार किया। रॉलिंस इस समय भी ब्लू ब्रांड में हील के रूप में काम कर रहे हैं और ऐज के साथ उनकी राइवलरी चल रही है।

A victorious @WWERomanReigns just encountered the man who NEVER LOST the #WWEChampionship @WWERollins! #ExtremeRules https://t.co/jlmvidLeSf

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...