WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद हुआ धमाकेदार मैच, Seth Rollins ने दी अपने सबसे बड़े दुश्मन को चेतावनी

WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?
WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?

WWE WrestleMania 38 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने धमाकेदार वापसी की थी, जहां उन्हें सिंगल्स मैच में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) पर जीत मिली थी। उसके बाद भी दोनों की फ्यूड जारी है और अब हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में उनके बीच सैल के अंदर मैच लड़ा जाएगा।

सैथ रॉलिंस ने सिंगल्स मैचों में अपनी लगातार 16वीं हार के बाद एक शानदार प्रोमो कट किया। इस हफ्ते Raw के ऑफ-एयर होने के बाद डार्क मैच में रोड्स की भिड़ंत रॉलिंस से हुई और रिकॉर्ड के अनुसार मेनिया में कोडी की वापसी के बाद ये दोनों के बीच कुल 16वां मैच रहा और इस बार भी द अमेरिकन नाईटमेयर विजयी रहे।

इसलिए 2022 में अब रॉलिंस का कोडी के खिलाफ सिंगल्स मैचों में रिकॉर्ड 16-0 का हो गया है। इस हार के बाद पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रॉलिंस ने प्रोमो कट करते हुए कहा,

"दुनिया में सभी जगहों पर लोग मुझे पसंद नहीं करते, लेकिन आज हम डेस मोइन, आयोवा में हैं। मैं आज अपने घर पर हूं और मैं जीत दर्ज करने में नाकाम रहने के लिए माफी मांगना चाहता हूं। मेरा ध्यान काफी भटक गया था और आप लोगों से माफी मांगना चाहता हूं। ये मेरा दिन नहीं था, लेकिन 6 दिन बाद Hell in a Cell में मैं हर हालत में द अमेरिकन नाईटमेयर को सबक सिखा कर ही दम लूंगा। मैं विजनरी हूं और सैथ "फ्रीकिन" रॉलिंस हूं।"

WWE में कोडी रोड्स के खिलाफ कभी सिंगल्स मैच नहीं जीते हैं सैथ रॉलिंस

WWE WrestleMania 38 में वापसी के बाद सैथ रॉलिंस के खिलाफ कोडी रोड्स लगातार 16 जीत दर्ज कर चुके हैं। वहीं अपने पिछले WWE रन के दौरान कोडी और रॉलिंस का अधिकांश मौकों पर सामना मल्टी-मैन मैचों में हुआ था, मगर 2 मौकों पर उनके बीच वन-ऑन-वन भिड़ंत भी हुईं।

साल 2010 में दिसंबर महीने के एक SmackDown एपिसोड के बाद एक डार्क मैच में रॉलिंस को रोड्स के खिलाफ हार मिली। वहीं WrestleMania 28 के बिल्ड-अप में उनकी एक और वन-ऑन-वन भिड़ंत हुई और इस बार भी द अमेरिकन नाईटमेयर विजयी रहे।

सैथ रॉलिंस के खिलाफ अभी तक सभी सिंगल्स मैचों को जीतना कोडी रोड्स के लिए बड़ी उपलब्धि के समान है। अब Hell in a Cell 2022 में उनके पास रोड्स को सिंगल्स मैच में हराने का सुनहरा अवसर होगा, लेकिन मौजूदा स्थिति ये भी दर्शा रही है कि रोड्स का ये रिकॉर्ड बेहतर होकर 19-0 पर भी पहुंच सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।