WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस ने कोरोना पॉजिटिव होने के दिए संकेत, Day 1 में होने वाले चैंपियनशिप मैच में खतरा मंडराया

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ी खबर
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ी खबर

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। सैथ रॉलिंस ने संकेत दिए है कि वो क्रिसमस के दिन कोरोना पॉजिटिव हो गए। ये बात अभी तक पूरी तरह क्लियर नहीं हुई है लेकिन इस चीज़ के कई सबूत सामने आ गए है। सैथ रॉलिंस ने अपने हालिया ट्वीट से फैंस को डरा दिया है। सैथ रॉलिंस ने ट्वीट में "Merry Covid Christmas to me!!!!" लिखा है। इस मतलब साफ नजर आ रहा है कि सैथ रॉलिंस कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

WWE में COVID-19 का प्रकोप फिर शुरू हुआ

COVID-19 का प्रकोप एक बार फिर पूरी दुनिया में शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिन से WWE से भी कोविड को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। फैंस को झटका तब लगा जब सैथ रॉलिंस ने ट्वीट पर बड़ी बात कह दी। कुछ दिन पहले डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि मेन रोस्टर और NXT के कई सुपरस्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। हालांकि किसी भी सुपरस्टार का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। मैल्टजर ने ये भी कहा कि WWE सुपरस्टार इस चीज़ को पब्लिक में नहीं बताना चाहते हैं।

हाल ही में टैंपा और MSG में WWE के लाइव इवेंट हुए। कोविड के कारण लाइव इवेंट्स में हुए मैचों में काफी बदलाव करना पड़ा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार WWE चैंपियन बिग ई, सैथ रॉलिंस, Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच इन लाइव इवेंट्स में नजर नहीं आए। टैंपा में हुए लाइव इवेंट से यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने भी अपना नाम वापस ले लिया था। हालांकि इन सुपरस्टार्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर अभी तक सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि सुरक्षा की वजह से इन्होंने अपने नाम वापस लिए।

WWE Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अब इस मैच में भी खतरा बढ़ गया है। अगर बिग ई और सैथ रॉलिंस ठीक नहीं होंगे तो मैच रद्द किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस तरह की कोई खबर सामने नहीं आई है।