Create

"तुम्हारी पत्नी डिवोर्स देकर चली गईं और साथ में बच्चे भी ले गई"- WWE Raw में Seth Rollins ने अपने दुश्मन का बनाया भद्दा मजाक

WWE Raw में दो सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप
WWE Raw में दो सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप
reaction-emoji
Bharat kumar

WWE Raw: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रिडल (Riddle) के बीच धमाकेदार मैच होगा। इन दोनों की राइवलरी अभी तक शानदार अंदाज में बिल्ड की गई है। हर हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों के बीच बवाल देखने को मिला। अब तो ये दोनों एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ में भी घुस गए है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए। दोनों अब पूरी तरह एक दूसरे को गिराने के मूड में नजर आ रहे हैं।

WWE Raw में सैथ रॉलिंस और रिडल ने एक-दूसरे पर साधा निशाना

Raw में इस हफ्ते पहले दोनों के बीच पहले पार्किंग में जबरदस्त लड़ाई हुई और इसके बाद शो में हुए सैगमेंट के दौरान दोनों ने आरोप भी लगाए। दोनों के बीच शुरूआत में ही बहस हो गई थी। रॉलिंस ने अपनी तारीफ की और इसके बाद रिडल ने सैथ रॉलिंस की बेइज्जती की। दोनों ने Clash at the Castle इवेंट में अपनी जीत का दावा भी पेश किया। रिडल इसके बाद पर्सनल हो गए और वो सैथ रॉलिंस की पत्नी बैकी लिंच को बीच में ले आए।

रिडल ने कहा मैं साबित कर दूंगा कि तुम्हारे घर में एक ही मैन है और वो बैकी लिंच हैं। इसके बाद रॉलिंस को गुस्सा आ गया और उन्होंने भी रिडल के परिवार के बारे में बात छेड़ दी। रॉलिंस ने रिडल से कहा कि तुम्हारे घर पर तो कोई नहीं है क्योंकि तुम्हारी पत्नी तुम्हें डिवोर्स देकर चली गईं और साथ में बच्चे भी ले गई।

HOLY SHIT!@WWERollins really went there with the divorce and kids stuff.. shit just got real!#WWE #WWERaw https://t.co/tPEh62024S

इन सभी बातों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि Clash at the Castle इवेंट में दोनों के बीच कितना खतरनाक मैच होगा। वहां भी ये दोनों पर्सनल हो सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर फैंस को बहुत मजा आएगा। इन दोनों की राइवलरी अभी तक सही रही है और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि Clash at the Castle में मैच भी अच्छा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...