WWE दिग्गज के बेटों को हराकर 2 पूर्व यूनिवर्सल चैंपियंस ने रचा इतिहास, बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया

the usos
द उसोज़ को हराकर टीम ने बनाया रिकॉर्ड

The Usos: WWE Raw के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने टीम बनाकर द उसोज़ (The Usos) का सामना किया था। दोनों पूर्व यूनिवर्सल चैंपियंस ने द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर्स को हराकर एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

आपको याद दिला दें कि दिग्गज रेसलर जे और जिमी उसो ने पिछले साल द मिस्टीरियोज़ को हराकर SmackDown टैग टीम चैंपियंस बनने का गौरव हासिल किया था। Raw के हालिया एपिसोड में उन्हें हराकर ओवेंस और रॉलिंस की जोड़ी ऐसी केवल तीसरी टीम बन गई है, जिसने द उसोज़ के टाइटल रन के दौरान उन्हें लगातार मैचों में हराया हो।

द उसोज़ को चैंपियन रहते अभी तक 2 टीमों के खिलाफ एक से अधिक बार हार मिल चुकी है। इनमें से एक टीम RK-Bro रही, वहीं शेमस और ड्रू मैकइंटायर की जोड़ी के खिलाफ भी उन्हें एक से ज्यादा बार हार का शिकार बनना पड़ा है।

SmackDown में Hit Row के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करने उतरेंगे द उसोज़

द उसोज़ ने इसी साल मार्च महीने के एक Raw एपिसोड में RK-Bro को हराकर रेड ब्रांड के टैग टीम टाइटल्स जीते थे, वहीं SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स पहले से उनके पास थीं। अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस के रूप में द उसोज़ कई बार अपनी बेल्ट्स को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके हैं। आपको याद दिला दें कि हाल ही में जे और जिमी उसो ने सबसे लंबे समय तक टैग टीम चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

पिछले हफ्ते Hit Row ने लिगाडो डेल फैंटासमा और वाइकिंग रेडर्स को हराकर द उसोज़ के खिलाफ चैंपियनशिप मैच प्राप्त किया था। ये टाइटल शॉट उन्हें इस हफ्ते SmackDown में दिया जाएगा।

Hit Row ने कुछ समय पहले ही WWE में वापसी की है और ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में वो पहली बार टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज कर रहे होंगे। ये भी देखने योग्य बात होगी कि क्या साल का अंत होने से पहले ही द उसोज़ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को हारने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now