Create

WWE के मौजूदा चैंपियन के खिलाफ लगातार चौथी हार के बाद Seth Rollins के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की हुई हार
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की हुई हार
Bharat kumar

Seth Rollins: WWE Raw में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में सैथ रॉलिंस की हार हुई। सैथ रॉलिंस की ये रेड ब्रांड में बॉबी लैश्ले के खिलाफ लगातार चौथी हार है। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने लैश्ले को चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी थी। दोनों के बीच मैच भी बहुत शानदार रहा। कई बार लगा कि सैथ रॉलिंस इस मुकाबले को जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लैश्ले ने इस मैच में अपने अनुभव को पूरा इस्तेमाल किया।

WWE Raw में सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला

सैथ रॉलिंस की राइवलरी मैट रिडल के साथ भी चल रही है। इस मुकाबले में सैथ रॉलिंस का ध्यान मैट रिडल ने ही भटकाया और इस वजह से रॉलिंस चैंपियन बनने से चूक गए। Wrestling Stats and Info ट्विटर यूजर ने सैथ रॉलिंस का एक खास आंकड़ा सभी के सामने रखा है। बॉबी लैश्ले के खिलाफ रॉलिंस की लगातार ये चौथी हार है। इसकी शुरूआत Crown Jewel 2018 से हुई थी। रॉलिंस को दो बार क्लीन हार मिली और दो मुकाबले वो DQ के जरिए हारे।

Dating back to @WWE Crown Jewel 2018, @fightbobby has defeated @WWERollins in four consecutive singles matches (2 via DQ, 2 via pinfall).Lashley is the first #WWE Superstar since @FightOwensFight (in 2019-2020) to defeat Seth Rollins in four straight 1-on-1 meetings. #WWERaw

बॉबी लैश्ले के खिलाफ सैथ रॉलिंस की ये स्ट्रीक बहुत ही खराब है। रॉलिंस भी इस स्ट्रीक को जल्द खत्म करना चाहेंगे। वैसे सैथ रॉलिंस के खिलाफ जीत की शानदार स्ट्रीक केविन ओवेंस ने भी बनाई है। साल 2019 से 2020 के बीच केविन ओवेंस ने सैथ रॉलिंस के ऊपर लगातार चार जीत हासिल की थी। सैथ रॉलिंस चाहेंगे कि अब उन्हें आगे जाकर लैश्ले के खिलाफ हार का सामना ना करना पड़े।

Something tells us @WWERollins was not too impressed with @SuperKingofBros interfering in his business again! 😬#WWERaw #WWE https://t.co/Uf9EVSJTj8

सैथ रॉलिंस और मैट रिडल की राइवलरी लंबे समय से चल रही है। Clash at the Castle में दोनों के बीच मुकाबला भी हुआ था। सैथ रॉलिंस ने जोरदार जीत हासिल की थी। WWE ने दोनों के बीच एक और मैच का ऐलान कर दिया है। एक्सट्रीम रूल्स में भी ये दोनों आमने-सामने होंगे। खैर दोनों की राइवलरी में अब और मजा फैंस को आगे आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...