WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद 2 कट्टर दुश्मनों ने एक-दूसरे का किया बुरा हाल, जबरदस्त अंदाज में हुआ शो का अंत

seth rollins raw off air
WWE Raw के खत्म होने के बाद हुई जबरदस्त झड़प

Raw: WWE Extreme Rules 2022 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और मैट रिडल (Matt Riddle) के बीच 'फाइट पिट मैच' लड़ा जाएगा, जिसके लिए इस हफ्ते Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट हुआ। ये सैगमेंट इसलिए खास रहा क्योंकि इसमें नो कॉन्टैक्ट क्लॉज़ को लागू किया गया था।

पिछले हफ्ते Raw के खत्म होने के बाद दोनों के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था और इस हफ्ते भी Raw के ऑफ-एयर होने के बाद कुछ ऐसा ही देखा गया। शो के दौरान UFC लीजेंड डेनियल कॉर्मियर बड़ी स्क्रीन पर नजर आए, जिन्होंने कहा कि लोग रॉलिंस और रिडल द्वारा एक-दूसरे पर तंज़ कसने से तंग आ चुके हैं और WWE Extreme Rules में केवल एक्शन देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि कॉर्मियर इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभा रहे होंगे। फैंस को रेड ब्रांड के एपिसोड के खत्म होने के बाद द विजनरी और द ऑरिजिनल ब्रो के बीच तगड़ी झड़प देखने को मिली और रिडल ने रॉलिंस को खतरनाक RKO देकर फैंस को खुश होने का मौका भी दिया।

#)सैथ रॉलिंस ने WWE Hell in a Cell 2019 के मैच को लेकर क्या कहा?

इस समय लोगों का ध्यान सैथ रॉलिंस और मैट रिडल की स्टोरीलाइन पर है, लेकिन फैंस को आज भी WWE Hell in a Cell 2019 का धमाकेदार मुकाबला याद है, जहां रॉलिंस की भिड़ंत Hell in a Cell मैच में "द फीन्ड" ब्रे वायट से हुई थी। उस मैच में द विजनरी को स्लेजहैमर के इस्तेमाल के चलते डिसक्वालिफाई कर दिया गया था।

BT Sport को दिए एक इंटरव्यू में रॉलिंस ने खुलासा करते हुए कहा:

"मैं किसी और चीज़ को अपना हथियार बना सकता था और वो अपने चैंपियनशिप सफर की शानदार शुरुआत कर सकते थे। मगर स्थिति ऐसी नहीं थी और हमने वही किया, जो हमसे कहा गया था। मैं जानता हूं कि वायट भी इस सवाल का यही जवाब देंगे कि चीज़ें हमारे मुताबिक नहीं हुई। हमने बहुत कोशिश की, लेकिन विंस मैकमैहन ने हमारी एक न सुनी। जैसा कि मैंने पहले भी कहा, यहां चीज़ें हमारे अनुसार नहीं होतीं और कभी-कभी हमें एक्टर्स की भांति केवल कैमरा के सामने लाइंस पढ़नी होती हैं।"

youtube-cover

Raw के हालिया एपिसोड में रॉलिंस ने मौजूदा यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले पर भी अटैक किया और इसी वजह से रेड ब्रांड के अगले एपिसोड के लिए उनके चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया। अब ये तो समय ही बताएगा कि द विजनरी लंबे समय बाद कोई चैंपियनशिप जीत पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now