Create
Notifications

WWE ने दिग्गजों को लेकर की बड़ी गलती, फेमस Superstar ने बनाया कंपनी का मजाक

WWE के दिग्गज सुपरस्टार हैं सैथ रॉलिंस
WWE के दिग्गज सुपरस्टार हैं सैथ रॉलिंस
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के नाम को हाल ही में WWE द्वारा एक हाउस शो के लिए गलत तरीके से प्रचारित कर दिया गया था और अब रॉलिंस ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। HardRock.com नामक वेबसाइट पर रॉलिंस के अलावा असुका (Asuka) के नाम में भी गलती की गई थी।

असुका को 'Ashule' नाम से संबोधित किया गया था। सैथ रॉलिंस का नाम में Freakin की जगह Franklin लिखा गया। रॉलिंस को अगस्त में होने वाले WWE Sunday Stunner लाइव इवेंट के लिए कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ मैच के लिए शेड्यूल किया गया है। असुका को इस इवेंट में बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मुकाबले के लिए बुक किया गया है। रॉलिंस ने अपने नाम में गलती पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर अपना नाम ही बदल लिया है।

Seth changing his name to Seth FRANKLIN Rollins has made my day https://t.co/9nRYksQigF

WWE हॉल ऑफ फेमर ने सैथ रॉलिंस को बताया बेस्ट सुपरस्टार्स में से एक

WWE में वर्तमान समय में सैथ रॉलिंस सबसे सफल और बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह लगातार ऐज, रोमन रेंस और कोडी रोड्स जैसे दिग्गजों के साथ शानदार मैच देते आए हैं। WrestleMania 38 से उनकी रोड्स के साथ राइवलरी शुरु हुई थी और इसे अब तक बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

दोनों के बीच आखिरी मुकाबला Hell in a Cell में लड़ा गया था। डायमंड डैलस पेज ने हाल ही में रॉलिंस की खूब तारीफ की है। उन्होंने रॉलिंस को वर्तमान समय के बेस्ट सुपरस्टार्स में से एक बताया है। उन्होंने कहा,

मेरे लिए सैथ रॉलिंस विश्व के बेस्ट रेसलर्स में से एक हैं। सैथ जब द शील्ड के साथ आए थे तो उनका दबदबा बन गया था। मोक्सली, रोमन और सैथ ने साथ मिलकर लाजवाब काम किया था।
FoR tHe LoVe oF tHe GaMe https://t.co/PCPYIt0dtr

भले ही अधिकतर लोगों को लग रहा होगा कि रॉलिंस और रोड्स की दुश्मनी समाप्त हो चुकी है लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। इस हफ्ते Raw में रॉलिंस ने चोटिल रोड्स पर हमला किया था। रोड्स WWE यूनिवर्स को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान रॉलिंस ने पीछे से उनपर हमला कर दिया था। अपनी चोट से उबरने के बाद जब रोड्स रिंग में वापसी करेंगे तो निश्चित तौर पर वह रॉलिंस से एक बार फिर से भिड़ना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...