Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई

ANALYST
न्यूज़
7.64K   //    14 May 2019, 11:05 IST

Seth and Becky confirms their relationship on Instagram

पिछले कुछ महीनों से खबर आ रही थीं कि यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच रिलेशनशिप में हैं। सैथ रॉलिंस ने पहले भी इस बात के हिंट दिए थे लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करके दोनों के रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी। 

रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच दोनों को ही अपने-अपने मैचों में जीत मिली थी। सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी, वहीं बैकी लिंच ने मेन इवेंट में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर को हराकर रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की।

रैसलमेनिया 35 के पहले हॉल ऑफ फेम में भी सैथ और बैकी को साथ में देखा गया था, जिसके बाद से कई सारे फैंस के मन में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सवाल उठ रहे थे। लेकिन किसी ने भी रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की थी।

रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और पूर्व विमेंस चैंपियन बैथ फीनिक्स की ट्विटर पर कहासुनी हो गयी थी, इस दौरान द मैन ने उनके और सैथ रॉलिंस के रिलेशनशिप पर से पर्दा उठा दिया था। फिर रही-सही कसर सैथ रॉलिंस के पोस्ट ने पूरी कर दी। 

कुछ समय बाद ही सैथ रॉलिंस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैकी लिंच को किस करते हुए एक फोटो पोस्ट की।

WWE ने भी सैथ रॉलिंस द्वारा डाली गई फोटो को अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया और दोनों ही रैसलर्स को टैग किया। 

View this post on Instagram

😍!!!! @wwerollins @beckylynchwwe

A post shared by WWE (@wwe) on

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच को मनी इन द बैंक पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना है। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस का मैच एजे स्टाइल्स से और बैकी लिंच का लैसी इवांस और शार्लेट से होने वाला है। देखना रोचक होगा कि दोनों अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर पाते है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...