"WrestleMania के मेन इवेंट की क्षमता वाला मैच"-Seth Rollins ने WWE Royal Rumble में Roman Reigns के खिलाफ मुकाबले से पहले दिया बयान 

WWE Royal Rumble 2022 में होगा बड़ा मुकाबला
WWE Royal Rumble 2022 में होगा बड़ा मुकाबला

WWE Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने बड़ा बयान दिया है। इन दोनों के बीच कुछ ही दिन बाद जबरदस्त मैच होगा। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई मैच पहले हो चुके हैं। दोनों का इतिहास काफी शानदार रहा है। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2016 के बाद पहली बार इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना किसी बड़े इवेंट में होगा।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

talkSPORT को हाल ही में WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस के साथ अपने मैच को लेकर उन्होंने कहा,

ये WrestleMania के मेन इवेंट की क्षमता वाला मैच होगा। इस बात पर कोई शक नहीं होना चाहिए। मुझे लगता है कि इस मैच से हम WrestleMania सीजन की शुरूआत कर देंगे। रोमन और मेरा मैच हमेशा ही शानदार हुआ है।

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले इस मैच में फैंस को जरूर बड़ा सरप्राइज मिलेगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप बहुत ही शानदार अभी तक रहा। कई दिग्गजों को हराकर उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। रॉलिंस ने भी अभी तक अच्छा काम किया है। पिछले दो साल उनके WWE में काफी अच्छे रहे। इस बार रॉलिंस द्वारा रोमन रेंस को कड़ी चुनौती मिलेगी।

रेंस और रॉलिंस के मैच में इस बार द उसोज की दखलअंदाजी नहीं रहेगी। इस बात का फैसला पिछले हफ्ते हो गया था। अब देखना होगा कि इस मैच का रिजल्ट क्या होगा। वैसे सैथ रॉलिंस का साथ देने इस मैच में केविन ओवेंस जरूर आ सकते हैं। इस लिहाज से देखा तो रॉलिंस का पक्ष मजबूत लग रहा है। कई रिपोर्ट्स में भी कहा गया है कि इस बार रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन खत्म हो जाएगा। रॉलिंस अगर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे तो फैंस को काफी मजा आएगा। अब 30 जनवरी को इन दोनों के बीच होने वाले महामुकाबले का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं। देखना होगा कि इस बार ये दोनों सुपरस्टार्स किस अंदाज में परफॉर्म करेंगे।