Create

WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस का बड़ा खुलासा, बताया कंपनी के साथ कब खत्म होगा कॉन्ट्रैक्ट

WWE के साथ कब समाप्त होगा सैथ रॉलिंस का कॉन्ट्रैक्ट
WWE के साथ कब समाप्त होगा सैथ रॉलिंस का कॉन्ट्रैक्ट

WWE में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) पिछले करीब एक दशक के समय से काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के पॉडकास्ट Broken Skull Sessions पर कई दिलचस्प विषयों पर बात की, जिसमें उन्होंने ये भी बताया कि उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट कब समाप्त होने वाला है।

उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें प्रो रेसलिंग से कितना प्यार है और WWE में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में भी बात की। वहीं अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी डील तब समाप्त होगी जब उनकी बेटी की उम्र 3 या 4 साल हो चुकी होगी।

उन्होंने कहा,

"मेरे कॉन्ट्रैक्ट को खत्म होने में अभी कई साल बाकी हैं, उसके बाद देखते हैं क्या होता है। काश मेरे पास इस सवाल का सही जवाब होता लेकिन अभी मैं कुछ नहीं कह सकता कि मैं कब रिटायरमेंट लूंगा। मुझे रेसलिंग से प्यार है, लेकिन बेटी के जन्म के बाद दुनिया बहुत बदल चुकी है। जब मेरा कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होगा तब मेरी बेटी की उम्र 3 या 4 साल हो चुकी होगी और शायद स्कूल भी जाने लगेगी।"
"अगर मेरा करियर कल ही समाप्त हो जाए तो भी मैं अपने करियर में हासिल की गई उपलब्धियों से संतुष्ट हो जाऊंगा। मेरी हमेशा से यही इच्छा रही है कि जिस स्थिति में मैंने WWE को जॉइन किया था, उससे बेहतर स्थिति में कंपनी को छोड़कर जाऊं। काफी हद तक मैं ऐसा करने में सफल भी रहा हूं और इसके लिए खुद पर गर्व महसूस करता हूं।"

WWE हॉल ऑफ फेमर बन सकते हैं सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस के WWE करियर की शुरुआत साल 2010 में हुई थी और उससे पहले इंडिपेंडेंट सर्किट में परफॉर्म कर काफी अनुभव हासिल कर चुके थे। FCW और NXT में अच्छे प्रदर्शन के बाद उन्होंने द शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज) के मेंबर के तौर पर अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था।

द शील्ड के तीनों सुपरस्टार्स ने काफी सफलता प्राप्त की। रॉलिंस की बात करें तो उन्होंने एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। वो 4 बार वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं, कई बार टैग टीम टाइटल्स जीत चुके हैं और पूर्व WWE आईसी और यूएस चैंपियन भी रह चुके हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment