'आपकी गर्दन इसे संभाल नहीं सकती'- WWE के मौजूदा चैंपियन Seth Rollins ने एक खतरनाक फिनिशर को लेकर किया बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Seth Rollins: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हाल ही में एक फिनिशिंग मूव के बारे में बात की, जिसे वह बिल्कुल भी अपने ऊपर लेना पसंद नहीं करते हैं।

WWE Night of Champions में सैथ रॉलिंस ने एजे स्टाइल्स को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। तब से उन्होंने एक फाइटिंग चैंपियन होने के अपने वादे पर कायम रहते हुए डेमियन प्रीस्ट, ब्रॉन ब्रेकर और फिन बैलर जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ टाइटल को डिफेंड किया।

Out of Character पॉडकास्ट पर रॉलिंस ने अपने द्वारा लिए गए सबसे खतरनाक फिनिशर को लेकर बात की। उन्होंने याद किया कि केविन ओवेंस का पॉप-अप पॉवरबॉम्ब एक कठिन कदम था क्योंकि उनके पास कोई नियंत्रण नहीं था। उन्होंने दावा किया कि सिर और गर्दन पर बहुत दर्द हुआ था। सैथ ने कहा,

मैं किसी ऐसे इंसान के बारे में सोचने की कोशिश कर रहा हूं जो क्रूर है। सबसे खराब लोगों में से एक, और मैं वास्तव में खुश हूं कि उन्होंने एक नया फिनिशिंग मूव अपनाया है, वह केविन ओवेंस का पॉप-अप पॉवरबॉम्ब है। आप कुछ नहीं कर सकते। यह है बहुत अधिक वेग, आप बहुत ऊपर है, बहुत तेजी से फिर नीचे आएंगे। मुझे परवाह नहीं है अगर आपके पास स्टील की गर्दन है, भले ही आप ओटिस हों और आपके पास गर्दन नहीं है। बस आप चले गए हैं। आपकी गर्दन इसे संभाल नहीं सकती। यह कुछ अच्छा फिनिशर नहीं है।

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस का होगा तगड़ा मुकाबला

रॉलिंस के लिए पिछले कुछ साल शानदार रहे हैं। अब वो कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। रेड ब्रांड में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रूप में उनका काम फैंस को अच्छा चल रहा है। कंपनी भी लगातार उन्हें पुश दे रही है। साल 2019 के बाद अब जाकर उन्होंने बड़ा टाइटल हासिल किया है। फैंस भी रिंग में जबरदस्त अंदाज में उन्हें चीयर करते हैं। फैंस उनके एंट्रेंस म्यूजिक को गाते हैं। रॉलिंस की राइवलरी इस समय जजमेंट डे के साथ चल रही है। SummerSlam 2023 में भी उनका मुकाबला हुआ। कहा जा रहा है कि वो अपने टाइटल को डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now