Create
Notifications

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के साथ टैग टीम बनाने को लेकर दी अपनी पहली प्रतिक्रिया

WWE Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने मचाया बवाल
WWE Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने मचाया बवाल
PANKAJ

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) इस हफ्ते रेड ब्रांड में एक साथ नजर आए। मेन इवेंट में बवाल मचाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को खास अंदाज में गले लगाया। ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों अब आगे टैग टीम के रूप में काम करेंगे। सैथ रॉलिंस ने भी इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने ट्विटर के जरिए दी अपनी प्रतिक्रिया

रेड ब्रांड के मेन इवेंट में इस हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस का मुकाबला बिग ई और बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। बिग ई और बॉबी लैश्ले ने ये मैच जीत लिया। इसके बाद केविन ओवेंस और रॉलिंस ने साथ में मिलकर दोनों की हालत खराब कर दी। खासतौर पर ओवेंस और रॉलिंस ने मिलकर बॉबी लैश्ले के ऊपर खतरनाक अटैक किया। रिंग में इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर सेलिब्रेट किया। इसका मतलब साफ है कि दोनों अब साथ में आगे काम करते हुए नजर आएंगे। ट्विटर पर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सैथ रॉलिंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी। सैथ रॉलिंस ने "sort of a little bit okay" लिखा। रॉलिंस ने इस दोस्ती के लिए थोड़ा बहुत हां कह दिया है।

I love wrestling. I kind of am currently sort of a little bit okay with Kevin Owens at the moment-ish. But I most certainly HATE FOOTBALL.

केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस का इतिहास WWE में पहले शानदार रहा है। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ बहुत काम किया और इनकी राइवलरी शानदार रही थी। अब लग रहा है कि दोनों टैग टीम के रूप में काम करेंगे। बैकस्टेज में भी इस हफ्ते दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिला था।

वैसे Day 1 पीपीवी में इस बार काफी कुछ अब देखनेे को मिलेगा। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने हाथ मिला लिया लेकिन इस पीपीवी में वो एक-दूसरे के खिलाफ काम करेंगे। Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच में काफी मजा अब फैंस को आएगा। Day 1 पीपीवी से पहले रेड ब्रांड का एक और एपिसोड होगा। यहां बहुत चीजें आगे के लिए क्लियर हो जाएंगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...