Create

Seth Rollins ने हाल ही में हुए AEW चैंपियनशिप मैच और WWE मैचों की सराहना करते हुए ट्विटर पर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस का बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस का बड़ा बयान
Bharat kumar

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने ट्विटर के जरिए हाल ही में हुए AEW टाइटल मैच और WWE में हुए मैचों की तारीफ की। रॉलिंस हमेशा हार्डकोर रेसलिंग के फैन रहे हैं। शुरूआत भी रॉलिंस ने अपने करियर की हार्डकोर रेसलिंग से की थी। WWE में आने के बाद से रॉलिंस का करियर बदल गया। WWE ने उन्हें अच्छा पुश दिया और आज वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने ट्विटर के जरिए दी अपनी खास प्रतिक्रिया

पिछले हफ्ते वर्ल्ड ऑफ रेसलिंग में काफी कुछ देखने को मिला। WWE Clash at The Castle, NXT वर्ल्ड कोलाइड और AEW All Out देखने को मिला था। पिछले हफ्ते हुए मैचों की तारीफ सैथ रॉलिंस ने की, इसमें AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्वर्व इन अवर ग्लोरी और द अक्लेम्ड के बीच हुआ मैच भी शामिल है। रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच हुए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से भी सैथ रॉलिंस खुश नजर आए।

The amount of top level in ring content that happens WEEKLY on TV is staggering. Gunther/Fella. Roxy/Meiko. Ricky/Melo. KO/Theory. Roman/Drew. Acclaimed/Swerve. It’s unreal. Appreciate that shit.
What a showing from the Acclaimed. From Bowens selling the knee to Swerve and Lee working as heels, that was perfect. Match of the night so far #AEWAllOut https://t.co/XXLqPm1M2B

WWE Clash at The Castle में सैथ रॉलिंस का भी तगड़ा मैच हुआ था। रॉलिंस और रिडल के बीच मैच में फैंस को मजा आ गया। रॉलिंस ने इस मुकाबले में जीत हासिल की। रॉलिंस और रिडल की राइवलरी को WWE ने खास अंदाज में बिल्ड किया था। दोनों इस राइवलरी में पर्सनल भी हो गए थे। हर हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में रॉलिंस और रिडल ने कुछ ना कुछ बवाल जरूर मचाया।

रॉलिंस के लिए WWE का अगला प्लान क्या होगा ये देखने वाली बात होगी। आने वाले समय में वो किसी चैंपियनशिप पिक्चर में भी नजर आ सकते हैं। सैथ रॉलिंस अब WWE के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। हालांकि साल 2019 के बाद से सैथ रॉलिंस कोई भी चैंपियनशिप जीत नहीं पाए है। अब फैंस की मांग हैं कि उन्हें चैंपियन बनाया जाए। वैसे भी एक चैंपियन के रूप में सैथ रॉलिंस ने हमेशा अच्छा काम किया है। खैर कुछ भी हो लेकिन रॉलिंस को देखकर रिंग में फैंस को मजा आ जाता है। मौजूदा समय में उनका गिमिक भी बहुत मजेदार है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...