"मैं नहीं जानता कि कब तक रेसलिंग कर पाऊंगा" - WWE फैंस के लिए बुरी खबर, मौजूदा चैंपियन गंभीर चोट की जानकारी देते हुए भावुक हुआ

seth rollins injury
सैथ रॉलिंस ने Raw में दिया भावुक बयान

WWE: सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) मौजूदा WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं और अभी तक कई सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं। मगर इस समय रॉ (Raw) में चल रही शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के साथ दुश्मनी के दौरान उन्होंने अपने भविष्य को लेकर चिंता जताई है।

पिछले हफ्ते Raw में नाकामुरा ने रॉलिंस के कान में कुछ कहा था। उसका खुलासा जापानी रेसलर ने रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में किया है। नाकामुरा ने बताया कि वो जानते हैं कि रॉलिंस कमर की चोट से जूझ रहे हैं, वहीं रॉलिंस ने भी एक बैकस्टेज इंटरव्यू सैगमेंट में इस चोट पर बड़ा बयान दिया था।

रॉलिंस ने बैकस्टेज इंटरव्यू में अपने WWE में भविष्य पर चिंता व्यक्त करते हुए बताया:

"मैं अगर खुलकर बात करूं तो मेरी रीढ़ की हड्डी में 2 जगहों पर फ्रैक्चर है। मैं पिछले करीब 4 सालों से इस चोट से जूझ रहा हूं और ये अपने आप ठीक नहीं होगी। सच्चाई यही है कि जांच ना करवाने पर ये अधिक गंभीर रूप लेती चली जाएगी। मैं नहीं जानता कि मेरे करियर का अंत कैसे होगा और ना ही ये जानता हूं कि मैं अभी कितने लंबे समय तक रेसलिंग करना जारी रख पाऊंगा। अंत में इतना ही कह सकता हूं कि ये सब जीवन का हिस्सा है।"

WWE Payback 2023 में होगा Seth Rollins vs Shinsuke Nakamura वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच

सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा की दुश्मनी तब शुरू हुई थी जब 2 हफ्तों पहले नाकामुरा ने मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर अटैक कर दिया था। उससे अगले Raw एपिसोड में जापानी रेसलिंग आइकॉन ने बताया कि उनके रॉलिंस पर अटैक करने का कारण ये रहा कि वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं।

रेड ब्रांड के इसी एपिसोड में उनका Payback 2023 में मैच का ऐलान किया गया है, जिसमें रॉलिंस का वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल दांव पर लगा होगा। इस बीच रॉलिंस ने नाकामुरा को सबक सिखाने का दावा करते हुए कहा कि उन्हें इस दुश्मनी में उनके परिवार को बीच में नहीं लाना चाहिए था। खैर इस मैच का परिणाम चाहे कुछ भी हो, लेकिन इतना जरूर है कि नाकामुरा को लंबे समय बाद बड़ा पुश मिल रहा है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now