सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच
सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच

WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने हाल ही में Sports Illustrated मीडिया पॉडकास्ट पर रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी। रॉलिंस ने WWE द्वारा उन्हें और बैकी को टीवी पर लाने के विचार को लेकर अपने रिएक्शन पर बात की और उन्होंने कहा कि शुरुआत में वो दोनों हिचक रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे यह आइडिया काफी शानदार साबित हो गया। WWE ने हाल ही में उनके रिश्ते को टीवी पर रखने का प्रस्ताव दिया जिस पर रॉलिंस ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

रॉलिंस ने कहा,"जब आपको पहली बार इस आइडिया के लिए एप्रोच किया गया तो आप सोचते हैं कि यह किस तरह काम करेगा? क्या यह वास्तव में काम करेगा? यदि आप पिछले समय में कपल्स को टीवी पर दिखाए जाने को देखें तो महिला की साइड से खास तौर पर यह अजीब होता है।एक बार जब हमनें बैठकर इस पर चर्चा की और हमारे पास मौजूद विकल्पों का आंकलन किया तो हमने निर्णय लिया कि इसमें मजा आने वाला है और हमें यह जरूर करना चाहिए।"

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन के बड़े कॉन्ट्रैक्ट ऑफर को ठुकराया

बैकी और सैथ को अपना रिश्ता पब्लिक किए हुए काफी समय हो गया है। इस जोड़ी को पहले भी लंबे समय तक साथ देखा गया था, लेकिन तब इन दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की थी। रैसलमेनिया 35 पर लिंच ने जब स्मैकडाउन और रॉ दोनों विमेंस चैंपियनशिप जीती थी तो बैकस्टेज पर उनसे मिलने के बाद रॉलिंस की आंखों में खुशी के आंसू थे।

रैसलमेनिया खत्म होने के कुछ दिनों बाद बैकी और बेथ फीनिक्स के बीच ट्विटर पर लड़ाई हुई और उसी दौरान बैकी ने खुलासा किया कि वह और रॉलिंस कपल हैं। इसके थोड़े दिनों बाद ही रॉलिंस ने बैकी को किस करते हुए एक फोटो पोस्ट की और रिलेशनशिप को ऑफिशियली कंफर्म कर दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now