WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns के ऊपर Seth Rollins ने कसा जबरदस्त तंज, ट्विटर पर दी खास प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दी प्रतिक्रिया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर एक बार फिर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने तंज कसा है। ट्विटर के जरिए उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी। GiveMeSport ने ट्विटर के जरिए रोमन रेंस के एक खास आंकड़े के बारे में बताया। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ होगा। अगर रोमन रेंस इस मैच में जीत हासिल कर लेंगे तो बड़ा रिकॉर्ड कायम कर देंगे।

रोमन रेंस ने अभी तक WWE इतिहास में जितने भी यूनिवर्सल चैंपियन रहे सभी को हराया है। गोल्डबर्ग के साथ पहली बार उनका मुकाबला होगा। गोल्डबर्ग दो बार यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। अगर गोल्डबर्ग को रोमन रेंस हरा देंगे तो फिर बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने किया खास ट्वीट

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस इस आंकड़े से सहमत नहीं है। सैथ रॉलिंस ने शील्ड के गियर में एक GIF पोस्ट किया और कैप्शन में Fake news लिख दिया।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। 532 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन के दौरान सैथ रॉलिंस को वो नहीं हरा पाए। Royal Rumble इवेंट में पिछले महीने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए सैथ रॉलिंस की इस मैच में जीत हुई थी।

वैसे सैथ रॉलिंस ने कुछ हद तक सही बात कही है। रोमन रेंस ने अभी तक फिन बैलर, ब्रॉक लैसनर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवेंस और ब्रे वायट को हराया। ये सभी यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। सैथ रॉलिंस के साथ एक ही बार उनका इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन के दौरान मैच हुआ है। हालांकि DQ के जरिए रोमन रेंस की हार हुई लेकिन वो अपनी चैंपियनशिप नहीं हारे। सैथ रॉलिंस ने ये ही बात ट्विटर के जरिए जाहिर की।

Elimination Chamber इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ होगा। उम्मीद के मुताबिक इस मैच में रोमन रेंस की जीत हो जाएगी। इस इवेंट में बॉबी लैश्ले भी अपनी WWE चैंपियनशिप को पांच अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच का हिस्सा सैथ रॉलिंस भी रहेंगे।