"मैं आपसे मैच लड़ने के लिए हमेशा तैयार हूं"- WWE दिग्गज ने Roman Reigns के भाई को ललकारा

द रॉक के साथ मैच लड़ने के लिए हमेशा तैयार हैं सैथ रॉलिंस
द रॉक के साथ मैच लड़ने के लिए हमेशा तैयार हैं सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: WWE में 2 बार यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके (Seth Rollins) से USA नेटवर्क ने एक ट्वीट के जरिए सवाल पूछा, जिसमें उन्होंने WrestleMania के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती को स्वीकार करने में दिलचस्पी दिखाई है।

सैथ रॉलिंस ने लिखा,

"अगर वो अपने जीवन का सबसे बेहतरीन मैच चाहते हैं, मैं हमेशा इसके लिए तैयार हूं।"

इस कहानी की शुरुआत तब हुई जब एक इंस्टाग्राइम लाइव सेशन में द रॉक, सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच और WWE के पूर्व राइटर ब्रायन विर्ट्ज़ नजर आए थे। द पीपल्स चैंपियन ने Royal Rumble 2013 से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड के उस सैगमेंट को याद किया जब उन्हें द शील्ड ने अनाउंस टेबल पर जोरदार पावरबॉम्ब लगाया था।

8 बार के WWE चैंपियन ने कहा कि सैथ रॉलिंस ने उन्हें बहुत जोर से मैट पर देकर मारा था, जिससे उनकी रक्त वाहिकाओं को क्षति पहुंची और इसी कारण उन्हें मुंह से खून आने लगा था। वहीं रॉलिंस ने हंसते हुए उनकी बात को टाल दिया, लेकिन बैकी ने कहा कि उन्हें अपने किया का कोई पछतावा नहीं है।

खैर उस पावरबॉम्ब ने द रॉक के लिए ज्यादा मुश्किलें नहीं खड़ी की क्योंकि उसके बाद भी वो सीएम पंक को हराकर नए WWE चैंपियन बने और WrestleMania में जॉन सीना के खिलाफ टाइटल हार बैठे थे।

क्या WWE WrestleMania 39 में आएंगे द रॉक?

पिछले एक साल से द रॉक WWE में अपनी वापसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि WrestleMania 39 में वो अपने कज़िन ब्रदर रोमन रेंस से भिड़ सकते हैं। इससे पूर्व खबरें थीं कि उनके मैच को WrestleMania 38 के लिए बुक किया जा सकता है, लेकिन बाद में रिपोर्ट्स आईं कि इसे WrestleMania 39 में शिफ्ट किया जा सकता है।

काफी संख्या में प्रो रेसलिंग फैंस ट्राइबल चीफ को द रॉक से भिड़ते देखना चाहते हैं और देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE अगले साल मेनिया के लिए इस मैच को बुक करती है या नहीं। वहीं रॉलिंस के हालिया ट्वीट को देखते हुए द विजनरी भी इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाने में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।