Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस ने मेरा दिल तोड़ा, मैं उनका मुंह तोड़ दूंगा- शिंस्के नाकामुरा

  • शिंस्के नाकामुरा ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में दिया शानदार प्रोमो
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:49 IST

Enter caption

WWE में इस समय सर्वाइवर सीरीज को लेकर बिल्डअप तेज हो रखा है। उसी के लिए दोनों ब्रांड के बीच 5 ऑन 5 5 एलिमिनेशन मैच तो होंगे ही, साथ में रॉ और स्मैकडाउन के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच भी देखने को मिलने वाला है। इसी वजह से सर्वाइवर सीरीज में रॉ के आईसी चैंपियन सैथ रॉलिंस vs स्मैकडाउन के यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच होना है।

इस महामुकाबले से पहले शिंस्के नाकामुरा ने स्मैकडाउन लाइव में अपने दुश्मन सैथ रॉलिंस को धमकी दी और कहा, "सैथ रॉलिंस ने मेरा दिल तोड़ा है, मैं उनका मुंह तोड़ दूंगा।"

आपको बता दें कि सर्वाइवर सीरीज में यह पहला मौका होगा जब शिंस्के नाकामुरा और सैथ रॉलिंस के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलेगा। इन दोनों सुपरस्टार्स की काबिलियत को देखते हुए इस बात की उम्मीद की जा सकती है यह मैच शानदार रहेगा।

हालांकि इस मैच में सैथ रॉलिंस को काफी सावधान रहना होगा। एक तो उनका ध्यान शिंस्के नाकामुरा पर तो होगा ही, साथ ही में उन्हें शील्ड के अपने पूर्व साथी डीन एंब्रोज के ऊपर भी नजर रखनी होगी, जोकि इस मैच मे दखल देते हुए रॉलिंस की हार का मुख्य कारण बन सकते हैं।

रॉ में भी डीन एंब्रोज ने रॉलिंस और रोमन रेंस के ऊपर आरोप लगाए थे और अंत में शील्ड की अपनी जैकेट को जला भी दिया था। उम्मीद की जा सकती है कि सर्वाइवर सीरीज के बाद सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के बीच फिउड देखने को मिल सकती है।

सर्वाइवर सीरीज 18 (भारत में 19 नवंबर) को लाइव आएगा और देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैथ रॉलिंस क्या खुद को बचाते हुए नाकामुरा को हराने में कामयाब होते है या नहीं। इस मैच में जो भी सुपरस्टार जीत हासिल करेगा, उससे ब्रांड को भी काफी फायदा होगा।

WWE और सर्वाइवर सीरीज की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Published 14 Nov 2018, 18:26 IST
Advertisement
Fetching more content...