WWE के मौजूदा चैंपियंस ने Seth Rollins और उनके पार्टनर को सिर्फ 3 सेकेंड में हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की

WWE Raw ऑफ एयर होने के बाद फैंस को आया मजा
WWE Raw ऑफ एयर होने के बाद फैंस को आया मजा

WWE WrestleMania 38 से पहले रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड इस हफ्ते खास रहा। शो ऑफ एयर होने के बाद भी फैंस को सरप्राइज मिला। WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins ) ने दो बैक टू बैक मैच शो ऑफ एयर होने के बाद लड़े। सैथ रॉलिंस के लिए लाइव शो भी काफी अच्छा रहा था। काफी मशक्कत के बाद उन्हें रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में आखिरकार मैच मिल गया है।

WWE Raw ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिंस ने सिंगल मैच में जीत हासिल की

WWE Raw के मेन इवेंट में इस हफ्ते काफी बवाल मचा था। रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला द उसोज के साथ हुआ। इस दौरान नाकामुरा और रिक बूग्स भी कमेंट्री टेबल पर मौजूद थे। बाद में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने भी रिंग में धमाल मचाया। हालांकि अंत में रैंडी ऑर्टन और रिडल का ही जलवा देखने को मिला।

शो ऑफ एयर होने के बाद ऑस्टिन थ्योरी ने रैंडी ऑर्टन और रिडल को टैग टीम मैच के लिए चुनौती दी। इस मैच में ऑस्टिन थ्योरी का साथ सैथ रॉलिंस ने दिया। यहां फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। रिडल ने सिर्फ तीन सेकेंड में ऑस्टिन थ्योरी को पिन करते हुए जीत हासिल कर ली। मामला यहीं पर खत्म नहीं हुआ। थ्योरी ने इसके बाद रॉलिंस को सिंगल मैच के लिए चुनौती दे दी। सैथ रॉलिंस ने शानदार अंदाज में थ्योरी को हराकर जीत हासिल की।

WrestleMania 38 में अब सैथ रॉलिंस का मैच भी होगा। हालांकि उनके प्रतिद्वंदी का ऐलान अभी तक नहीं हुआ। WrestleMania में ही रॉलिंस के मिस्ट्री प्रतिद्वंदी का खुलासा होगा। इस हफ्ते रॉलिंस की विंस मैकमैहन के साथ मीटिंग हुई थी। विंस मैकमैहन ने ही इस बात ऐलान किया। सैथ रॉलिंस इसके बाद काफी खुश नजर आए और उन्होंने विंस मैकमैहन की टेबल पर डांस भी किया।

रेड ब्रांड के शो में इस बार काफी कुछ देखने को मिला। WrestleMania 38 के लिए बिल्डअप देखने को मिला। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने भी प्रोमो के जरिए अपनी जीत का दावा किया। इसके अलावा शो में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स भी देखने को मिलेे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now