Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में कब-कब बने सैथ रॉलिंस डबल चैंपियन

न्यूज़
904   //    20 Aug 2019, 12:30 IST

फिर बने डबल चैंपियन
फिर बने डबल चैंपियन

डब्लू डब्लू ई (WWE) में सैथ रॉलिंस इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन हैं साथ साथ ही उन्हें रेड ब्रांड की टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमा लिया। उन्होंने ये टाइटल ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ जीता। पहले ये माना जा रहा था कि रॉलिंस और ब्रॉन यूनिवर्सल टाइटल की पिक्चर में दिखेंगे लेकिन अब फिल्म पूरी तरह बदल गई है।

अब स्ट्रोमैन के पास बेल्ट है जो काफी समय बाद उनके पास आई है, इससे पहले स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया 34 में निकोलस के साथ टैग टीम टाइटल जीता था। इसके अलावा सैथ रॉलिंस WWE में फिर से डबल चैंपियन बन गए। कुछ साल पहले भी रॉलिंस ये कमाल कर चुके हैं। WWE रॉलिंस को इसलिए पुश देता है क्योंकि वो कंपनी के टॉप सुपरस्टार में से एक है। ये तीसरा मौका है जब रॉलिंस WWE में डबल चैंपियन बने हैं।

ये भी पढ़ें:सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए Raw टैग टीम चैंपियन बनने के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

सैथ रॉलिंस ने सबसे पहले साल 2015 में डबल चैंपियन का खिताब हासिल किया था क्योंकि पहले वो WWE चैंपियन थे लेकिन समरस्लैम में उन्होंने जॉन सीना को हराकर यूएस चैंपियनशिप का खिताब जीता था। फिर 2018 में रॉलिंस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और रॉ टैग टीम चैंपियन थे, इस कहानी में डीन एम्ब्रोज इनके साथ थे। जबकि साल 2019 में उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ रेड ब्रांड की टैग टीम चैंपियनशिप जीती।

सैथ रॉलिंस के लिए WWE ने प्लान क्या बनाया इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले कुछ हफ्ते इस चैंपियनशिप के लिए बड़े अहम होंगे। आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले रॉलिंस और स्टाइल्स का मैच हो रहा था जिसमें OC ने रॉलिंस को मारा जिसके चलते रिकोशे और स्ट्रोमैन ने रॉलिंस को बचाया था।

इस हफ्ते स्ट्रौमैन और स्टाइल्स का मैच चल रहा था लेकिन रॉलिंस, ब्रॉन को बचाने के लिए रिंग में पहुंचे जिसके बाद WWE ने मेन इवेंट के लिए रॉ टैग टीम मैच का एलान कर दिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...