"मुझे जो चाहिए होगा वो मैं लेकर रहूंगा"-Vince McMahon के साथ मीटिंग से पहले WWE Superstar Seth Rollins का बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

आप सभी को पता है कि WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने सैथ रॉलिंस को उनके ऑफिस में आने का बड़ा ऑर्डर दिया है। दरअसल सैथ रॉलिंस को अभी तक रेसलमेनिया (WrestleMania) में जगह नहीं मिली है। रॉलिंस ने कहा था कि अगर उन्हें मेगा इवेंट में जगह नहीं मिली तो वो इस हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड नहीं होने देंगे। इसके बाद ही विंस मैकमैहन ने ये बड़ा ऑर्डर दिया। अब इस बात पर सैथ रॉलिंस की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस का मुकाबला WrestleMania 38 में किसके साथ होगा?

WrestleMania में इस बार सैथ रॉलिंस का मुकाबला किसके साथ होगा ये सबसे बड़ा सवाल है। कई फैंस को कहना है कि कोडी रोड्स के साथ उनका मुकाबला होगा। हालांकि कोडी रोड्स की अभी तक वापसी नहीं हुई है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में सैथ रॉलिंस को उनका प्रतिद्वंदी मिल सकता है।

टोरंटो, कनाडा में हाल ही में WWE का लाइव इवेंट हुआ। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस का मुकाबला इस लाइव इवेंट में स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी के साथ हुआ था। ये एक ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच था। यहां मिली जीत के बाद सैथ रॉलिंस ने आने वाली विंस मैकमैहन के साथ मीटिंग के बारे में बताया। उन्होंने कहा,

केविन ओवेंस का WrestleMania मोमेंट सेट हो गया है। मैं भी ये मोमेंट लेकर रहूंगा और मुझे विंस मैकमैहन से अभी मुलाकात करने जाना है। मुझे बिल्कुल नहीं पता कि विंस मैकमैहन क्या चाहते हैं। एक बात मैं जरूर कहूंगा कि मुझे जो चाहिए होगा वो मैं लेकर रहूंगा। जो मैं डिजर्व करता हूं वो मुझे मिलेगा। ये ही मेरा WrestleMania का मोमेंट होगा।

सैथ रॉलिंस के ऊपर इस बार सभी की नजरें टिकी होंगी। रेड ब्रांड में वो कुछ बड़ा करते हुए नजर आएंगे। इस बार ऐसा लग रहा है कि कोडी रोड्स के साथ उनका मुकाबला तय हो जाएगा। एक बात तो तय है कि WWE ने जरूर सैथ रॉलिंस के लिए WrestleMania 38 में बड़ा प्लान तैयार किया है। रेड ब्रांड के एपिसोड में इस चीज़ का खुलासा हो जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now