Create

WWE न्यूज़: बैकी लिंच की वजह से सैथ रॉलिंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस
बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी अच्छा रहा और फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा। शो में हमें कई सारे अच्छे मैच देखने को मिले, इसके अलावा एक नया चैंपियन भी बना। शो के मेन इवेंट में बैरन कॉर्बिन और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हुआ।

इस मैच में फैंस को स्पेशल गेस्ट रैफरी के बारे में जानने में काफी ज्यादा रुचि थी और शायद इसी कारण से फैंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में रुचि ली। दोनों ही सुपरस्टार्स की एंट्री के बाद कॉर्बिन बताते है कि लेसी इवांस गेस्ट रैफरी होने वाली है।

बैरन कॉर्बिन ने यहां काफी अच्छी चाल चली क्योंकि सैथ ने उनके द्वारा चुने गए हर एक रेफरी पर अटैक किया था और आज भी वह स्टील चेयर ही लेकर आए थे लेकिन एक विमेंस सुपरस्टार के आने से वह कुछ भी नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें द अंडरटेकर को रिटायर करना चाहिए और 3 जिन्हें बिल्कुल भी नहीं

मैच में कई मौकों पर सैथ रॉलिंस ने लगभग कॉर्बिन को हरा ही दिया था लेकिन इवांस ने पिन काउंट ही नहीं किया। इवांस ने मैच में बहुत बार सैथ रॉलिंस का ध्यान भी भटकाया और एक समय आया जब उन्होंने रॉलिंस को थप्पड़ भी मार दिया।

इसके बाद बैकी लिंच ने मैच के दौरान एंट्री की और इवांस की जमकर धुनाई कर दी और उन्हें रिंग से बाहर कर दिया। लेसी पर अटैक होने की वजह से मैच में नए रैफरी ने एंट्री की और इतने में रॉलिंस ने बैरन को अपना फिनिशर लगा दिया और पिन करके मैच को जीत लिया।

यह मैच काफी ज्यादा मनोरंजक साबित हुआ और फैंस ने मैच के दौरान सैथ को खूब चीयर किया और उनका सपोर्ट किया। WWE ने हमें संकेत दे दिए है कि आने वाले में हमें सैथ और बैकी साथ में आते हुए दिखाई देंगे और इवांस और कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment