Create

WWE दिग्गज की WrestleMania में पूरी नहीं हुई इच्छा, पत्नी के बजाय खुद करना चाहते थे मेन इवेंट

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 35 के मेन इवेंट में बैकी लिंच (Becky Lynch), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) का मैच हुआ था। WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने बड़ा बयान दिया है। रॉलिंस ने कहा कि इस मैच के ऐलान के बाद उन्हें बहुत हर्ट हुआ था। लिंच ने इस मैच में जीत हासिल कर रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था।

WWE WrestleMania 35 में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराया था

WrestleMania इतिहास में पहली बार विमेंस का मैच मेन इवेंट में हुआ था। WrestleMania 35 के ओपनिंग मैच में रॉलिंस ने लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी।Broken Skull Sessions शो में इस बार गेस्ट बनकर सैथ रॉलिंस आए। रॉलिंस ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

बैकी लिंच और मैं दोनों मेन इवेंट में जा सकते थे। मुझे याद है कि बैकी के पास कॉल आया था। कॉल में कहा गया था कि उनका मैच अंत में होगा। मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे बहुत हर्ट हुआ। मुझे लगा था कि ये साल मेरा होगा। मैं लैसनर के साथ मेन इवेंट में मैच लड़ना चाहता था। 100 में से 99 बार ये मैच अंतिम में ही होता। मैं बैकी लिंच से पहले WrestleMania को हैडलाइन करना चाहता था। कुछ देर मुझे बहुत बुरा लगा लेकिन फिर अच्छा भी लगा। बैकी लिंच के साथ रिलेशनशिप मेरी अच्छी थी तो निगेटिव नहीं सोच सकता था।
"Romance is about perspective!" 🤣Hear @WWERollins and @steveaustinBSR's VERY different proposal stories and A LOT more on an all-new #BrokenSkullSessions, streaming now on @peacockTV in the U.S. and WWE Network everywhere else. @BeckyLynchWWE https://t.co/4EBAhCLhxv

बैकी लिंच ने यहां चैंपियन बनकर इतिहास रचा था। हालांकि सैथ रॉलिंस ने भी लैसनर को बड़े मैच में हराया था। वैसे पहले सभी को लगा था कि लैसनर और रॉलिंस के बीच ही मेन इवेंट मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने रोंडा राउजी, बैकी लिंच और फ्लेयर को लेकर पहले ही बड़ा ऐलान कर दिया था। रॉलिंस और बैकी लिंच इस समय ब्लू ब्रांड में काम कर रहे हैं और दोनों पति-पत्नी हैं। पिछले साल दिसंबर में बैकी लिंच ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। पिछले महीने ही बैकी लिंच ने WWE में वापसी की थी। रॉलिंस की राइवलरी इस समय WWE दिग्गज ऐज के साथ चल रही है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment