Create

WrestleMania 38 में WWE दिग्गज Seth Rollins रचेंगे इतिहास, 'सेंचुरी' पूरी कर नया मुकाम हासिल करेंगे

WrestleMania 38 में WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस करेंगे बड़ा कारनामा
WrestleMania 38 में WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस करेंगे बड़ा कारनामा

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) पिछले एक दशक से WWE में जबरदस्त काम कर रहे हैं। WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार अब सैथ रॉलिंस बन चुके हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 का आयोजन कुछ हफ्तों बाद होगा। सैथ रॉलिंस जरूर इस इवेंट का हिस्सा रहेंगे। WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस अपने करियर में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे।

WrestleMania 38 के लिए WWE ने सैथ रॉलिंस के मैच का अभी तक ऐलान नहीं किया

WrestlingNews.co ने सैथ रॉलिंस की इस उपलब्धि के बारे में बताया। WWE के बड़े इवेंट्स में सैथ रॉलिंस अपना 100वां मैच लड़ेंगे। ये रिकॉर्ड वो WrestleMania में इस बार कायम करेंगे। सैथ रॉलिंस अभी तक 99 मैच प्रीमियम लाइव इवेंट्स में लड़ चुके हैं। WWE दिग्गज क्रिश्चियन भी 99 मैच लड़ चुके हैं। इस लिस्ट में सबसे टॉप पर रैंडी ऑर्टन का नाम है। वो 179 मैच प्रीमियम लाइव इवेंट्स में लड़ चुके हैं।

WrestleMania 38 के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। आने वाले कुछ दिनों में और भी बड़े मैचों का ऐलान किया जाएगा। इस बार भी ये इवेंट दो दिन का होगा। अभी तक सैथ रॉलिंस के मैच का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही कर दिया जाएगा। पिछले कुछ हफ्तों से सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस मिलकर साथ में काम कर रहे हैं। केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस को Raw टैग टीम टाइटल के लिए मैच लड़ने का अब मौका मिल गया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस नए टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर WrestleMania 38 में Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी ये दोनों डिफेंड करेंगे।

वैसे ध्यान देने वाली बात ये भी है कि स्टीव ऑस्टिन की इस बार वापसी हो सकती है। अफवाहों की मानें तो उनका मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होगा। अगर ऐसा होगा तो फिर सैथ रॉलिंस सिंगल मैच में नजर आ सकते हैं। अब देखना होगा कि सैथ रॉलिंस को लेकर WWE ने क्या प्लान तैयार किया है। कुछ ही दिनों बाद WWE के इस प्लान का खुलासा हो जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment