Create
Notifications

WWE Elimination Chamber को लेकर अहम अपडेट सामने आया, दिग्गज का होगा बहुत बड़ा मैच?

WWE Elimination Chamber का आयोजन इस साल सऊदी अरब में होगा
WWE Elimination Chamber का आयोजन इस साल सऊदी अरब में होगा
Neeraj sharma
visit

Royal Rumble 2022 के सफल आयोजन के बाद WWE, एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 का बिल्ड-अप शुरू करने के लिए तैयार है, जिसे इस साल सऊदी अरब होस्ट करने वाला है। अब Wrestling Observer के डेव मैल्टजर ने कहा है कि शेन मैकमैहन (Shane Mcmahon) Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में आने वाले हैं।

मैल्टजर ने पहले यह भी कहा था कि शेन, WrestleMania 38 में भी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। शेन पिछले काफी समय से प्रोग्रामिंग में योगदान दे रहे हैं और यहां तक कि Royal Rumble मैच में भी फाइट करते हुए नजर आए और अंत में उन्हें ब्रॉक लैसनर के हाथों एलिमिनेट होना पड़ा।

Royal Rumble 2022 से पहले शेन आखिरी बार WrestleMania 37 में नजर आए, जहां उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हार मिली थी। मैल्टजर की रिपोर्ट के अनुसार अभी तक Elimination Chamber और WrestleMania 38 के लिए शेन के प्रतिद्वंदियों के नाम सामने नहीं आए हैं।

WWE Royal Rumble मैच में एंट्री के कारण शेन मैकमैहन की खूब आलोचना हुई

मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने के कारण शेन मैकमैहन की खूब आलोचना हुई। उन्होंने 28वें नंबर पर एंट्री ली और लैसनर के हाथों एलिमिनेट होने से पहले उन्होंने केविन ओवेंस के रूप में एक सुपरस्टार को एलिमिनेट भी किया और इस बीच उनकी रिडल के साथ फाइट भी देखने को मिली।

I saw #ShaneMcMahon trending so I thought I’ll share you him at the #RoyalRumble beating on @FightOwensFight and @SuperKingofBros It’s actually quite funny seeing @shanemcmahon go 🤣 #wwe https://t.co/cycuv0oNkG

Ringside News की रिपोर्ट के अनुसार इस मैच के लिए शेन मैकमैहन को लीड राइटर और प्रोड्यूसर का रोल दिया गया था, जिसके लिए उन्हें खूब आलोचनाओं का शिकार बनना पड़ा। Ringside News की रिपोर्ट में कहा गया कि,

"शेन का सभी के साथ फाइट करना, मैच में बचे आखिरी सुपरस्टार्स में उनका शामिल होना और उनके हाथों केविन ओवेंस के एलिमिनेट होने से पूरा लॉकर रूम बहुत नाराज नजर आया।"

आपको याद दिला दें कि मेंस Royal Rumble मैच बहुत स्लो पेस के साथ आगे बढ़ा और एक समय ऐसा भी आया, जब ये मैच फैंस के लिए बहुत ऊबाऊ बन चुका था। अगर वाकई में शेन इस मैच के लीड राइटर रहे, तो WWE के बड़े अधिकारियों को उन्हें दोबारा इस भूमिका को देने से पहले 2 बार जरूर सोचना चाहिए।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now